गैस एजेंसी के वितरण वाहनों को सीडीओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

The CDO flagged off the distribution vehicles of the gas agency
गैस एजेंसी के वितरण वाहनों को सीडीओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
भदोही गैस एजेंसी के वितरण वाहनों को सीडीओ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

डिजिटल डेस्क, भदोही। स्वतंत्रता सप्ताह एवं हर घर तिरंगा के अंतर्गत शुक्रवार को जिलाधिकारी आर्यका अखौरी के कुशल मार्गदर्शन में ज्ञानपुर में स्थित हास्टल चौराहे से भदोही भारत गैस, खान भारत गैस व श्री लखन भारत गैस के वितरण वाहनों को सीडीओ व डीएसओ ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पहले सभी वितरण किए जाने वाले सिलेंडरों पर तिरंगा स्टीकर लगाए गए।
इस अवसर पर सभी गैस एजेंसी के सिलेंडर वितरण वाहनों को तिरंगे गुब्बारों से सजाया गया था।
वाहनों के रवानगी से पूर्व जिले के मुख्य विकास अधिकारी भानु प्रताप सिंह ने कहा कि गैस सिलेंडर के हाकर घर-घर जाकर उसका वितरण करते हैं। लोगों को आजादी के अमृत महोत्सव के तहत हर घर तिरंगा फहराने के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे। उन्होंने कहा कि 11 से 17 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराया जाएगा। उन्होंने जनपद के सभी लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि वह अधिक से अधिक संख्या में 11 से 17 अगस्त के बीच अपने-अपने घरों में तिरंगा झंडा फहराए। सरकार द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान का हिस्सा बने।
इस मौके पर जिला पूर्ति अधिकारी, जिला सूचना अधिकारी पंकज कुमार के साथ ही साथ नगर के भारत गैस सर्विस सिविल लाइन रोड स्थित गैस एजेंसी के संचालक प्रवीण कुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Created On :   12 Aug 2022 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story