नाइट कफ्र्यू में भी बेखौफ हैं बदमाश, सरेआम चलाईं गोलियाँ, दो घायल

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को किया गिरफ्तार नाइट कफ्र्यू में भी बेखौफ हैं बदमाश, सरेआम चलाईं गोलियाँ, दो घायल

डिजिटल डेस्कजबलपुर। कोरोना की तीसरी लहर के चलते शहर में नाइट कफ्र्यू लागू है। जिसके चलते शहर के सभी इलाकों में पुलिस सख्त पहरा है। आने-जाने वालों से पूछताछ की जा रही है, लेकिन बदमाश बेखौफ हैं। इसकी बानगी रविवार की रात बेलबाग और हनुमानताल थाना क्षेत्र में फायरिंग की दो घटनाओं के रूप में सामने आई। दोनों वारदातें पुरानी रंजिश के चलते हुईं िजनमें गोली लगने की वजह दो युवक घायल हो गए। वारदातों से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।
हनुमानताल-घर से बुलाया और मारी गोली
हनुमानताल पुलिस ने बताया कि सुलेमान मस्जिद के सामने रहने वाला इब्राहिम उर्फ इमरान रविवार की रात करीब डेढ़ बजे अपने घर पर था। उसी दौरान मोहल्ले का आबिद अंसारी उसके घर पहुँचा और उसे अपने साथ ले जाने लगा। इब्राहिम ने अपने भाई अब्राहिम से कुछ देर में लौटने की बात कही और आबिद के साथ चला गया। करीब पाँच मिनट बाद अब्राहिम को तीन-चार राउंड गोलियाँ चलने की आवाजें आईं। वह दौड़कर लाल स्कूल के पास पहुँचा तो वहाँ से दो बाइक सवार बदमाश भागते हुए िदखे, समीप ही इब्राहिम जमीन पर िगरा पड़ा था, जिसके पैर में गोली लगी थी। इब्राहिम ने बताया िक बाइक सवार बदमाशों ने अचानक उस पर फायरिंग कर दी, जिसके कारण आबिद भी भाग गया और वह िगरकर घायल हो गया। घटना के बाद इब्राहिम को िनजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के िखलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खँगाले जा रहे हैं।
बेलबाग- कॉल करके बुलाया फिर फायर
इसी तरह बेलबाग पुलिस ने बताया िक भानतलैया चौधरी मोहल्ला निवासी कृष्ण कुमार चौधरी रविवार की रात अपने घर पर था। रात करीब पौने 3 बजे बेलबाग खटीक मोहल्ला िनवासी शुभम सोनकर ने कृष्णा को फोन करके िसगरेट पीने के लिए बाहर बुलाया। कृष्णा दंगल मैदान के पास पहुँचा तो वहाँ शुभम और राहुल सोनकर खड़े थे। शुभम और राहुल ने कृष्णा से कुछ देर बातचीत की और अचानक मारपीट करने के बाद शुभम ने िपस्टल िनकालकर उस पर फायर कर िदया। कृष्णा ने बचाव में हाथ आगे किया तो गोली उसकी उंगली को चीरते हुए िनकल गई। फायरिंग की आवाज आते ही मोहल्ले वाले बाहर िनकल आए, जिसके बाद शुभम और राहुल भाग िनकले। बेलबाग थाना प्रभारी एमएल वर्मा के अनुसार शुभम सोनकर गाँजा तस्करी करता था और कृष्णा भी पहले उसके साथ ही काम करता था। एक साल पूर्व शुभम जेल चला गया था, जिसके बाद कृष्णा ने उसका साथ छोड़ दिया था। इसी बात को लेकर शुभम ने उस पर गोली चलाई। श्री वर्मा के अनुसार आरोपी शुभम सोनकर और राहुल सोनकर को िगरफ्तार कर लिया गया है।

Created On :   10 Jan 2022 4:53 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story