जिस दोस्त ने पनाह दी उसी को मौत के घाट उतारा - बना लिए थे पत्नी से अवैध संबंध

The friend who sheltered the same person was killed - made illicit relations with his wife
जिस दोस्त ने पनाह दी उसी को मौत के घाट उतारा - बना लिए थे पत्नी से अवैध संबंध
जिस दोस्त ने पनाह दी उसी को मौत के घाट उतारा - बना लिए थे पत्नी से अवैध संबंध

डिजिटल डेस्क सतना। एक अंधी हत्या का खुलासा करते हुए नयागांव पुलिस ने पति देवनारायण पटेल (34) की हत्या के आरोप में पत्नी गुडिय़ा (23) और उसके प्रेमी सुधीर पटेल (23) को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में प्रयुक्त साड़ी का कपड़ा और आटो रिक्शा भी जब्त किया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 201और 34  के तहत अपराध दर्ज किया गया है। एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि दोनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा। 
 ऐसे हुआ पर्दाफाश 
 पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 30 नवंबर को योगेश उर्फ अंगद पटेल पिता बद्री (23)निवासी ठर्री चौकी (कोतवाली कर्वी) ने नयागांव पुलिस को इस आशय की सूचना दी थी कि उसका बड़ा भाई देवनारायण पटेल (34) अपने हाल मुकाम मोहकमगढ़ से 29 नवंबर की रात 2 बजे से लापता था,जिसकी लाश नयागांव थाना क्षेत्र के हनुमान धारा बायपास के पास पड़ी हुई,पाई गई है। इस सूचना पर प्रभारी एसडीओपी हिमाली सोनी और नयागांव के थाना प्रभारी योगेन्द्र सिंह जयशूर ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए मृतक के घर की भी जांच की। पीएम रिपोर्ट और जांच में कतिपय सुराग मिलने पर संदेह के आधार पर मृतक की पत्नी गुडिय़ा और उसी के घर में लगभग 6 माह से रह रहे एक आटो ड्राइवर सुधीर पटेल उर्फ सुंदर पिता मुन्ना (23) निवासी सपा हाल मुकाम मोहकमगढ़ से अलग-अलग पूछताछ की गई। पहले तो दोनों ने मृतक की हत्या में गांव के ही 2 युवकों पर संदेह जताया लेकिन जब सख्ती से पूछताछ हुई तो दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। 
दम घुटने से हुई थी मौत 
 पुलिस के मुताबिक मृतक देवनारायण पटेल और आरोपी प्रेमी सुधीर पटेल आटो रिक्शा चलाया करते थे। जल्दी ही दोनों के बीच दोस्ती हो गई। याराना इस कदर गहराया की देवनारायण ने उसे अपने ही घर में जगह दे दी। इसी बीच देवनारायण की पत्नी गुडिय़ा और हम उम्र सुधीर के बीच प्रेम संबंध बन गए। अब गुडिय़ा और उसके आशिक के बीच देवनारायण राह में कांटे की तरह था। लिहाजा  28-29 नवंबर की दरमियानी रात दोनों ने मिल कर साड़ी के कपड़े  का फंदा बनाया और गले में डालकर देवनारायण की हत्या कर दी। लाश को  आटो नंबर यूपी 96 टी 0918  से हनुमान धारा रोड स्थित बायपास तक ले आए और लाश छिपा दी। 
 

Created On :   6 Dec 2019 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story