• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • The loving couple was driven around wearing a tyre, the police were shocked when the video went viral

प्रेमी जोड़े पर जुल्म: प्रेमी जोड़े को टायर पहन कर घुमाया, वीडियो वायरल होने पर सकते में पुलिस

September 22nd, 2021

डिजीटल डेस्क, धार। मध्यप्रदेश के धार जिले में प्रेमी जोड़े को मिली तालिबानी सजा का मामला सामने आया है। जिले के कुंडी गांव की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। जिसमें गांव के लोग लड़का और लड़की को जमकर पीटते नजर आ रहे हैं। और गले में टायर डालकर चक्कर लगवाया जा रहा हैं। इस पूरी घटना का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। शुरू में पुलिस वीडियो को पुराना बता कर पल्ला झाड़ रही थी। जानकारी के मुताबिक मामला 12 दिन पुराना बताया जा रहा है। घटना 10 सितंबर की है। लेकिन वीडियो अब सामने आया है। और खबर जब पुलिस के आला अधिकारियों के कानों तक पहुंची तब कहीं जाकर खाकी हरकत में आई। 

बेटी के भागने से नाराज थे परिजन

एएसपी ने घटना की सूचना देते हुए बताया कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। और पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तारी भी कर ली है। वहीं अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुटी है। जो कार्रवाई के डर से गांव छोड़कर भाग गए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस जल्द उन्हें भी पकड़ लेगी। पुलिस ने बताया कि युवती के लवर के साथ भाग जाने से उसके परिजन काफी नाराज और गुस्से में थे। सबक सिखाने के उद्देश्य से उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

बेटी के लौटने पर की तालिबानी पिटाई

पुलिस अधिकारी के मुताबिक 10 जुलाई को लड़की अपने प्रेमी गोविंद के साथ भागकर  गुजरात चली गई थी।  जिसके भागने में मदद उसकी एक नाबालिग सहेली ने की, जिसकी शिकायत उसके परिजनों ने गंधवानी पुलिस थाने में की थी। और पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। लेकिन जब प्रेमी जोड़ा वापस लौटा तो बेहद गुस्से से भरे बैठे ग्रामीणों ने उनकी सहेली सहित तीनों की ताबड़तोड़ पिटाई की। इतना ही नहीं गांव वालों ने उनके गले में टायर डालकर गांव की गलियों में घुमाया। जिसका कुछ ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। 
  
 

खबरें और भी हैं...