शिक्षक ने पत्नी पर हसिया, फावड़ा और ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उतारा मौत के घाट

The teacher stabbed his wife to death with a shovel, a shovel and a brick.
शिक्षक ने पत्नी पर हसिया, फावड़ा और ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उतारा मौत के घाट
रामपुर कस्बे के नेमुआ टोला में सनसनीखेज घटना शिक्षक ने पत्नी पर हसिया, फावड़ा और ईंट से ताबड़तोड़ वार कर उतारा मौत के घाट

 


डिजिटल डेस्क सतना। रामपुर बाघेलान नगर परिषद के वार्ड क्रमांक-5 में रहने वाले शिक्षक छोटेलाल तिवारी 55 वर्ष ने हसिया और ईंट से हमलाकर पत्नी बविता तिवारी 48 वर्ष को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह तकरीबन 5 बजे आरोपी छोटेलाल तिवारी ने अपने छोटे लड़के शिवेन्द्र तिवारी को नींद से जगाकर मजदूरों को बुलाने भेज दिया तो दूसरे कमरे में सो रही पत्नी बविता को खेत जाने के लिए उठाने लगा। इस दौरान दोनों के बीच बहस भी हो गई, तब आरोपी ने कमरे का दरवाजा और खिड़की बंद कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। पिटाई से बेसुध होकर महिला के जमीन पर गिरते ही पति ने हसिया, फावड़ा व ईंट से गले और चहरे पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
बेटे की आवाज भी नहीं सुनी-
आरोपी जब पत्नी पर हमला कर रहा था, तभी बेटा शिवेन्द्र वापस आ गया और मां की चीख-पुकार सुनकर दरवाजा खुलवाने की कोशिश करने लगा, मगर छोटेलाल ने उसकी बात नहीं सुनी। लिहाजा युवक ने गौशाला की तरफ लगे दरवाजे की संध में डंडा फंसाकर कुंडी खोल ली, लेकिन तब तक उसका पिता भागकर दूसरे कमरे में छिप गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। आरोपी ने पानी से शरीर पर लगा खून साफ कर लिया तो कपड़े भी धो डाले।
दरवाजा तोड़कर आरोपी को पकड़ा-
इस बीच शिवेन्द्र की गुहार सुनकर चाचा रामजान तिवारी भी आ गए, जिन्होंने फौरन पुलिस को खबर दी तो एसआई राजेन्द्र तिवारी टीम लेकर घटना स्थल पर पहुंच गए और आरोपी को कमरे से बाहर आने के लिए कहा, मगर वह नहीं निकला तो पुलिस कर्मियों ने दरवाजा तोड़कर उसे हिरासत में ले लिया। उधर घटना स्थल की जांच-पड़ताल के बाद महिला के शव को मरचुरी भेजकर पोस्टमार्टम कराया गया। बताया गया है कि महिला का बड़ा बेटा सतेन्द्र तिवारी शुक्रवार शाम को बहन को उसकी ससुराल कुल्लू-पैपखरा जिला रीवा छोडऩे गया था जो यह खबर मिलते ही बहन और बहनोई के साथ उल्टे पांव घर लौट आया। पुलिस के मुुताबिक आरोपी पूर्व में भी पत्नी और बेटों के साथ गाली-गलौज मारपीट कर चुका है, मगर तब कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई गई थी।

Created On :   12 Sep 2021 12:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story