दवा लेने लाइन में खड़े वृद्ध की जेब से रुपए निकालकर भागे युवक 

The young man ran away with the money from the pocket of the old man standing in the medicine line
दवा लेने लाइन में खड़े वृद्ध की जेब से रुपए निकालकर भागे युवक 
दवा लेने लाइन में खड़े वृद्ध की जेब से रुपए निकालकर भागे युवक 


डिजिटल डेस्क सतना। जिला अस्पताल के दवा काउंटर की लाइन में खड़े एक वृद्ध की जेब से 7 हजार रुपए निकालकर दो युवक चंपत हो गए। वृद्ध के शोर पर जब तक लोग कुछ समझ पाते,  दोनों युवक अस्पताल से भाग निकले। मामले की शिकायत करने जब वृद्ध जिला अस्पताल में संचालित पुलिस चौकी पहुंचा वहां से वृद्ध को सिटी कोतवाली थाने भेज दिया गया। 
 ये है मामला-
बताया गया है कि फरियादी महेश पिता रामप्रसाद 50 वर्ष निवासी देवरा थाना रामपुर बाघेलान बीमार था। इलाज के लिए 17 फरवरी को जिला अस्पताल पहुंचा, डॉक्टरों ने देखा और भर्ती कर लिया। 20 फरवरी को दोपहर महेश को डिस्चार्ज किया गया। छुट्टी के बाद डॉक्टर ने जो दवा लिखी थी उसे लेने के लिए गुरुवार को महेश दवा काउंटर में खड़ा था। उसके पीछे दो युवक भी कतार में थे। भीड़ का फायदा उठाकर एक युवक ने महेश की जेब में हाथ डालक 7 हजार रुपए निकालकर पीछे खड़े दूसरे युवक को दिया और दोनों भाग निकले। उधर महेश ने जैसे ही जेब में हाथ डाला उसके होश उड़ गए। पीछे मुड़कर देखा तो दोनों युवक जो पहले से कतार में खड़े थे, दोनों गायब थे। वृद्ध ने शोर किया तब अन्य लोगों ने दोनों युवकों को तलाशने की कोशिश की लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। 
 चौकी से दिखा दिया कोतवाली का रास्ता-
जेब से पैसे गायब होने के बाद महेश भागते हुए अस्पताल चौकी पहुंचा, वहां पुलिस दोनों युवकों को तलाशने की बजाए उसे शिकायत करने सिटी कोतवाली थाने भेज दिया। बताया गया है कि जिला अस्पताल में आए दिन इस प्रकार के मामले सामने आते हैं लेकिन चौकी से लोगों को सीधे सिटी कोतवाली थाने भेज दिया जाता है, जबकि कई मामले ऐसे मामले रहते हैं जिनमें अगर चौकी में तैनात पुलिस सक्रिय हो जाए तो जेबकतरों को पकड़ जा सकता है। 

Created On :   21 Feb 2020 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story