दैनिक भास्कर हिंदी: शराबियों ने युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतारा, आरोपी फरार

July 22nd, 2019

डिजिटल डेस्क, सतना। तीन शराबियों ने मिलकर युवक पर चाकू से दनादनबार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की पताशाजी में जुट गई है। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है। घटना का कारण मामूली विवाद बताया जा रहा है।

चीखते हुए जमीन पर गिर गया युवक

कोलगवां थाना अंतर्गत नई बस्ती में शराबियों ने चाकू घोंपकर युवक की हत्या कर दी, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हनुमान नगर नई बस्ती में चार मंदिर के पास रहने वाला लक्ष्मण गुप्ता पुत्र मानिकचन्द्र 20 वर्ष, शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे खाना खाने के बाद दोस्त सर्फराज उर्फ चांद खान 22 वर्ष के साथ टहलने निकल गया। दोनों लोग चलते हुए अवंतिका स्कूल के पास पंचू धोबी की दुकान के सामने पहुंच गए, जहां तीन व्यक्ति शराब पी रहे थे। उनकी नजर लक्ष्मण व सर्फराज पर पड़ी तो पूछने लगे कि तुम लोग यहां कैसे आए।  बातों-बातों में विवाद शुरू हो गया, जिस पर शराबियों ने मारपीट शुरू कर दी। जवाब में युवकों ने पत्थर उठा लिया। इसी दौरान एक शराबी चाकू निकालकर लक्ष्मण पर टूट पड़ा। उसने बाईं तरफ सीने में पूरी ताकत वार किया, जिससे गहरा घाव हो गया और युवक चीखते हुए जमीन पर गिर पड़ा। तब हमलावर मौके से भाग निकले। उधर साथी ने शोर मचाया तो घायल युवक के बड़े भाई कुलदीप समेत मोहल्ले-पड़ोस के लोग एकत्र हो गए।

जिला अस्पताल लाते समय मौत

परिजन द्वारा घायल युवक को मोहल्ले के ही एक डॉक्टर के पास ले जाया गया, जिसने हाथ खड़े कर दिए, तब उसे बिरला हॉस्पिटल ले गए पर वहां भी डॉक्टरों ने भर्ती नहीं किया। ऐसे में रात करीब साढ़े 11 बजे जिला अस्पताल लाए, जहां डॉ. एचके अग्रवाल ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। यह खबर मिलने पर कोलगवां टीआई आरपी सिंह जिला अस्पताल आ गए। उन्होंने मृतक के  परिजन से पूछताछ करने के बाद साथी चांद खान को गाड़ी में बैठाया और घटना स्थल के लिए रवाना हो गए। हत्या की बात पता चलते ही बड़ी संख्या में लोग अस्पताल में एकत्र हो गए थेे।

खबरें और भी हैं...