comScore

सेना के तीन जवान कोरोना पॉजिटिव, वहीं तीन हुए डिस्चार्ज

सेना के तीन जवान कोरोना पॉजिटिव, वहीं तीन हुए डिस्चार्ज


डिजिटल डेस्क जबलपुर। आईसीएमआर लैब से प्राप्त  हुई टेस्ट रिपोट्र्स में तीन व्यक्तियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटिव मिले तीनों व्यक्ति सेना के जवान हैं और पूर्व में पॉजिटिव पाये गये जवान के सम्पर्क में रहे हैं ।
वहीं मेडिकल कल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब और आईसीएमआर लैब से आज रविवार की शाम मिली जाँच रिपोट्र्स में अग्रवाल कम्पाउंड पोलीपाथर ग्वारीघाट निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है ।
 कोरोना से स्वस्थ होने पर तीन व्यक्ति हुये डिस्चार्ज-
 कोरोना से स्वस्थ होने पर मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल से आज रविवार को तीन व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है । डिस्चार्ज किये गये व्यक्तियों में आईटीआई माढ़ोताल निवासी 60 वर्ष की महिला, खालसा कॉलेज के पास महानद्दा में रहने वाला 25 वर्षीय युवक और सराफा चौक नुनहाई निवासी 40 साल का पुरुष शामिल है ।
        कोरोना संक्रमण से मुक्त होने पर डिस्चार्ज किये गये इन तीन व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना से स्वस्थ हुए व्यक्तियों की संख्या 312 हो गई है । बीते चौबीस घण्टे में 4 पॉजिटिव मिलने के साथ ही जबलपुर में कोरोना संक्रमित 396 हो गये हैं । इनमें से 14 की मृत्यु हो गई है । जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 70 हैं ।

कमेंट करें
ThzjR