चित्रकूट में दिनदहाड़े 3 लाख की लूट, बाइक में सवार होकर आए थे 3 नकाबपोश 

Three lakh looted in the  Chitrakoot, came riding in the bike
चित्रकूट में दिनदहाड़े 3 लाख की लूट, बाइक में सवार होकर आए थे 3 नकाबपोश 
चित्रकूट में दिनदहाड़े 3 लाख की लूट, बाइक में सवार होकर आए थे 3 नकाबपोश 

डिजिटल डेस्क, सतना। नयागांव थाना अंतर्गत चित्रकूट के परिक्रमा पथ पर दिन दहाड़े 3 नकाबपोश बाइक सवारों ने तकरीबन 3 लाख की नकदी लूटी और फरार हो गए। नयागांव के थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि फरियादी कल्लू खान निवासी सीतापुर की शिकायत पर 7 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ लूट का अपराध दर्ज करते हुए तलाश शुरु की गई है। कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की गई है। लुटेरे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

खोही से लगे थे पीछे
नकाबपोश लुटेरों के हत्थे चढ़े कल्लू खान ने पुलिस को बताया कि वो दर्द निवारक तेल के कारोबारी बृजेश रावत के यहां काम करता है और सोमवती अमावस्या में तेल की बिक्री मद की 3 लाख रुपए की राशि का कलेक्शन करने के बाद बाइक से वापस लौट रहा था। उसने आशंका जताई कि एक बाइक में सवार 3 अज्ञात नकाबपोश बदमाश खोही से उसका पीछा कर रहे थे जबकि 4 अन्य आरोपी पहले से ही परिक्रमा क्षेत्र में सरयू धारा के पास मौजूद थे। कल्लू जैसे ही बाइक से सरयू धारा के पास पहुंचा पहले से मौजूद आरोपियों ने उसकी बाइक से अपनी बाइक भिड़ा दी और इसी बीच बाइक से आए 3 नकाबपोश बदमाश 3 लाख की नकदी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।

बृजेश रावत की थी नकदी 
पुलिस ने बताया कि सीतापुर निवासी जिस कल्लू खान से नकाबपोश बदमाशों ने नकदी लूटी वो व्यक्ति दर्द निवारक तेल के कारोबारी बृजेश रावत का कर्मचारी है। बृजेश रावत ने कहा कि ये बदमाश उसी गिरोह का हिस्सा हैं, जिन अपराधियों ने 12 फरवरी को 20 लाख की फिरौती के लिए उनके 6 साल के जुड़वा बेटों का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी थी। इसी वारदात के आरोप में गिरफ्तार किए गए 6 में से एक आरोपी ने जहां सेंट्रल जेल में खुदकुशी कर ली थी,वहीं 5 अन्य आरोपी बतौर विचाराधीन बंदी केंद्रीय कारागार में बंद हैं।

Created On :   6 Jun 2019 7:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story