मौके पर पहुँची पुलिस, मर्ग कायम कर जाँच में लिया मामला: सतना-मैहर स्टेट हाइवे में ट्रक और कार की भिडं़त , माँ-पिता, बेटी और बेटे की मौत

November 25th, 2021

डिजिटल डेस्क सतना। मैहर थाना क्षेत्र के जीत नगर में कार और ट्रक के बीच हुई सीधी भिड़ंत में बुधवार की रात एक ही परिवार के  चारसदस्यों की  मृत्यु हो गई। मृतकों में सतीश उर्फ सत्यप्रकाश उपाध्याय (41) उनकी पत्नी मेनका (38) और 8वर्षीया बेटी ईशानी की मौके पर मौत हो गई वहीं हादसे में गंभीर रुप से घायल 10 वर्ष के बेटे स्नेह को मैहर से जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया यहां से परिजन जबलपुर ले जा रहे थे मगर रास्ते में उसने भी दम तोड दिया। पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि ट्रक जब्त कर लिया गया है।
कार से ट्रक की सीधी भिड़ंत-
पुलिस ने बताया कि सतना-मैहर स्टेट हाइवे पर रात तकरीबन 10 बजे यह हादसा सतना की ओर से मैहर जा रही कार नंबर एमपी 19 सीए 4123 और विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक नंबर यूपी 96 टी 2075 के बीच जीतनगर के पास सीधी भिड़ंत के कारण हुआ। हादसे के वक्त सतीश उर्फ सत्यप्रकाश उपाध्याय कार ड्राइव कर रहे थे। यह परिवार मूलत: नादन थाना क्षेत्र अंतर्गत मूलत: जमताल का रहने वाला है।  सत्यप्रकाश की मैहर के जेल तिराहे में मोबाइल की शॉप है। घटना स्थल पर पहुंची मैहर की एसडीओपी हिमाली सोनी ने सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल  10 वर्षीय स्नेह  उपाध्याय को मैहर के सिविल हास्पिटल में दाखिल कराया। जहां से डाक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया,मगर रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।
हादसे की वजह अंधा मोड़-
घटना स्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने भी माना कि सड़क हादसे की बड़ी वजह स्टेट हाइवे पर स्थित अंधा मोड़ है। उन्होंने बताया कि अंधे मोड़ को खत्म करने के संबंध में  एमपीआरडीसी को कई बार पत्र लिखे जा चुके हैं। एसपी धर्मवीर सिंह ने कहा कि 25 नवंबर को सभी संबंधितों की बैठक लेकर अंतिम चेतावनी दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर सड़क सुरक्षा के उपाय नहीं किए गए तो ऐसी अप्रिय घटनाओं पर दोषियों के खिलाफ अपराध दर्ज किए जाएंगे। उल्लेखनीय है, इस अति व्यस्त स्टेट हाइवे पर कहीं भी संकेतक तक नहीं है।

 

खबरें और भी हैं...