हाईवे पर ट्रक लूटने वालों को डायल 100 ने दबोचा, चालक की कर रहे थे पिटाई 

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईवे पर ट्रक लूटने वालों को डायल 100 ने दबोचा, चालक की कर रहे थे पिटाई 

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पनागर थाना क्षेत्र स्थित लीटी बायपास रोड पर बाइक सवार लुटेरों ने परचून लोड कर कोतमा जा रहे ट्रक को रोका और चालक की पिटाई कर दो हजार रुपए की मांग करते हुए ट्रक लूटने की कोशिश कर रहे थे। इस बीच हंगामा होने पर डायल 100 मौके पर पहुंची और तीनों लुटेरों को दबोचकर पनागर थाने पहुंचाया। सूत्रों के अनुसार कटनी ढीमरखेड़ा निवासी मुकेश सिंह गोंड़ उम्र 27 वर्ष ने पनागर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीबी 1786 का चालक है। ट्रक में परचून लोड कर जबलपुर से कोतमा जा रहा था। मझौली बायपास लीटी रोड पर बाइक सवार तीन युवकों ने ट्रक रोक लिया। वह ट्रक से उतरा तो वे लोग शराब पीने के लिए 2 हजार रुपए की माँग करने लगे। उसने रुपए देने से मना किया तो तीनों ने मारपीट शुरू कर दी। हंगामा होने पर डायल 100 मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़ लिया। पकड़े गये आरोपियों में दीपक दाहिया उम्र 25 वर्ष निवासी गर्दा खमरिया पनागर, आशीष दाहिया उम्र 24 वर्ष निवासी महाराजपुर एवं भारत दाहिया उम्र 30 वर्ष निवासी कोतवाली जिला पन्ना निवासी निकले, जिन्हें थाने पहुंचाया गया। उधर ट्रक चालक की  रिपोर्ट पर धारा 341, 294, 327, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर  बिना नम्बर की काले रंग की पल्सर जब्त की गयी है।

बाइक की टक्कर से अधेड़ की मौत 

मझौली थाना क्षेत्र स्थित ग्राम पोला मार्ग पर बीती रात घर से टहलने के लिए निकले अधेड़ व्यक्ति को बाइक चालक ने टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगने से अधेड़ को गंभीर चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक चालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है, उसे मेडिकल रेफर किया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जाँच में लिया है।

सूत्रों के अनुसार मझौली के वार्ड क्रमांक 14 निवासी सुरेंद्र झारिया उम्र 50 वर्ष अपने साथी पुनीत सेठी के साथ रात में घर से टहलने के लिए निकले थे। दोनों पोला रोड पर पहुँचे तभी तेज रफ्तार आ रही बाइक के चालक अनिल पटैल ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सुरेंद्र को टक्कर मार दी। बाइक की टक्कर लगने से सुरेंद्र सड़क पर गिरे और सिर में गंभीर चोट आने व अत्यधिक रक्तस्त्राव शुरू होने पर उन्हें तत्काल मझौली अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं बाइक चालक अनिल पटैल की हालत भी गंभीर होने पर उसे मेडिकल भेजा गया। 

Created On :   19 Aug 2019 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story