टीवी एक्टर समीर शर्मा ने कर ली आत्महत्या, किचन के पंखे से लटका था शव

TV actor Sameer Sharma committed suicide, body was hanged on fan in kitchen
टीवी एक्टर समीर शर्मा ने कर ली आत्महत्या, किचन के पंखे से लटका था शव
टीवी एक्टर समीर शर्मा ने कर ली आत्महत्या, किचन के पंखे से लटका था शव

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक और अभिनेता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है।  सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में काम कर चुके 44 वर्षीय अभिनेता समीर शर्मा का शव उनके घर के किचन के पंखे से लटका मिला। शर्मा मुंबई के मलाड इलाके में अहिंसा मार्ग पर स्थित नेहा सीएचएस नाम की इमारत में किराए के घर में रहते थे। शव की स्थिति को देखकर आशंका है कि शर्मा ने दो दिन पहले फांसी लगाई है। उनके घर से फिलहाल किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

इमारत के चौकीदार ने शर्मा का शव किचन की खिड़की से पंखे से लटके हुए देखा। उसने सोसायटी के लोगों को इसकी जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल को सूचना दी गई जिसने आकर अंदर से बंद दरवाजा खोला। मालाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडिस ने बताया कि मामले में आकस्मिक दुर्घटना में मौत (एडीआर) का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले शर्मा की पत्नी कुछ समय से उनसे अलग रह रही थी। सूत्रों के मुताबिक वे किसी बीमारी और डिप्रेशन से जूझ रहे थे। सोशल मीडिया के जरिए वे लगातार इसके संकेत दे रहे थे। शर्मा यह रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, वो रहने वाली महलों की, आयुष्मान भव, इस प्यार को क्या नाम दूं, एक बार फिर, भूतू जैसे धारावाहिकों में भी नजर आए थे इसके अलावा में फिल्म हंसी तो फंसी और इत्तेफाक में भी अभिनय कर चुके हैं।  

Created On :   6 Aug 2020 11:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story