दैनिक भास्कर हिंदी: क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया फेम दो एक्ट्रेस चोरी के आरोप में हुईं गिरफ्तार, काम न मिलने से थीं परेशान 

June 18th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलिविजन शो ‘क्राइम पेट्रोल’ और ‘सावधान इंडिया’ समेत कई धारावाहिकों और वेबसीरीज में अभिनय कर चुकी दो अभिनेत्रियों को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभिनेत्रियों ने दावा किया कि लॉकडाउन में काम बंद था और उनके पास पैसे नहीं बचे थे इसलिए चोरी की। शुक्रवार को कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को 23 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

गिरफ्तार अभिनेत्रियों के नाम सुरभि श्रीवास्तव और मोसिना शेख है। दोनों अभिनेत्रियां गोरेगांव के आरे कॉलोनी स्थित रॉयल पाम नाम की इमारत में एक घर में पेइंग गेस्ट के तौर पर रहतीं थीं। 18 मई को इसी घर में पेईंग गेस्ट के तौर पर रहने वाली एक और महिला के लॉकर से 3 लाख 28 हजार रुपए चोरी हो गए। महिला ने दोनों अभिनेत्रियों पर ही चोरी का संदेह जताया क्योंकि वहां कोई और नहीं आया था। शिकायत मिलने के बाद आरे पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू की तो दोनों महिलाएं सीसीटीवी में घर से बाहर जाते नजर आईं।

पुलिस ने शुरूआत में पूछताछ की तो दोनों ने चोरी से इनकार किया। लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी की बारीकी से जांच की तो उनके हाथ में पैसों की थैली नजर आई। इसके बाद कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। महिलाओं के पास से पुलिस ने चोरी किए गए रूपयों में से 50 हजार बरामद कर लिए हैं। पूछताछ में दोनों ने बताया कि आर्थिक तंगी के चलते ही उन्होंने चोरी की।