सरपंच पुत्र ने दो किशोरियों का अपहरण कर किया रेप! एसपी की फटकार के बाद हुई FIR

Two girl kidnap and raped by sarpanch son in satna MP
सरपंच पुत्र ने दो किशोरियों का अपहरण कर किया रेप! एसपी की फटकार के बाद हुई FIR
सरपंच पुत्र ने दो किशोरियों का अपहरण कर किया रेप! एसपी की फटकार के बाद हुई FIR

डिजिटल डेस्क सतना। अमदरा थाना क्षेत्र में सरपंच पुत्र ने कट्टे की नोक पर चचेरी बहनों को अगवा कर एक के साथ ज्यादती करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर की फटकार के बाद अंतत :महिला थाने ने प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए जांच शुुरु कर दी है। उधर, पीडि़ताओं को धमकाने के कारण आरोपी के खिलाफ एक और मामला सिविल लाइन थाने में दर्ज किया गया है। इस बीच दुष्कर्म और नशीली दवा के कारण पीडि़ता को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सेहत में सुधार के चलते बाद में छुट्टी दे दी गई।  
ढाबें में दुष्कर्म
 पुलिस की महिला सेल के डीएसपी अभिमन्यु मिश्रा ने बताया कि 30 सितम्बर की रात तकरीबन  साढ़े 11 बजे 19 वर्षीय युवती नित्यक्रिया के लिए घर से बाहर निकली, तभी पकरिया निवासी आरोपी बलभद्र उर्फ गुड्डा दुबे ने मौके पर पहुंच कर उसे कट्टे की नोक पर बंधक बना लिया। इतना ही नहीं आरोपी ने चंगुल में फंसी पीडि़ता की चचेरी बहन को भी बुलाने का दबाव बनाया। आरोपी बलभद्र दोनों चचेरी बहनों को बोलेरो में बैठा कर कटनी रोड पर संचालित अपने ढाबे में ले गया । आरोप है कि उसने 19 वर्षीया के साथ दुष्कर्म किया और 18 वर्षीया के बीमार होने पर उसके साथ अश्लील हरकतें कीं। मनमानी के बाद आरोपी ने उसे कोई  दवा खिलाई और फिर दोनों को उनके घर के पास छोड़ कर फरार हो गया। घर पहुंची चचेरी बहनों ने परिजनों को असलियत बताई। दुष्कर्म की पीडि़ता के पिता ने जब ढाबे पहुंच कर आपत्ति जताई तो सरहंग आरोपी ने रिपोर्ट करने पर उन्हें जान से खत्म कर देने की धमकी दी।  
महिला सब इंस्पेक्टर ने की आनाकानी
 सरपंच गणेश दुबे और उसके आरोपी बेटे बलभद्र की दहशत के कारण पीडि़ताएं और उनके परिजन अमदरा थाने में शिकायत दर्ज कराने का साहस नहीं जुटा पाए। गांव के ही एक ऑटो में बैठकर ये फरियादी  रविवार की सुबह महिला थाने पहुंंचे। जहां इन्होंने उप निरीक्षक सरला मिश्रा से रिपोर्ट दर्ज करने की मिन्नतें की लेकिन आरोप है कि लेडी सब इंस्पेक्टर कायमी के सवाल पर आनाकानी करती रहीं। उनकी जिद थी कि कायमी तो अमदरा थाने में ही होगी। महिला सब इंस्पेंक्टर की इसी अड़ी में सुबह से दोपहर हो गई। ये मामला जब पुलिस अधीक्षक राजेश हिंगणकर के संज्ञान में आया तो उन्होंने सब इंस्पेक्टर को कड़ी फटकार लगाते हुए महिला सेल के डीएसपी अभिमन्यु मिश्रा को थाने भेजा। और इस तरह से दुष्कर्म के आरोपी सरपंच पुत्र बलभद्र उर्फ गुड्डा दुबे के विरुद्ध आईपीसी के सेक्सन 376 और एससी-एसटी एक्ट के तहत कायमी कर पीडि़ताओं को मेडिकल चेकअप कराया गया।
महिला थाने की लापरवाही से भाग गया आरोपी  
 आरोपी ने दुस्साहस की हद पार करते हुए पीडि़तों को महिला थाने लाने वाले ऑटो चालक को भी धमकाया, जिसकी शिकायत उसने सिविल लाइन थाने में की। पीडि़त के मुताबिक जब वह कोठी रोड पर महिला थाने के सामने ऑटो खड़ा कर इंतजार कर रहा था, तभी कार क्रमांक एमपी 19 सीए 2032 से बलभद्र दुबे अपने  सरपंच पिता  गणेश  दुबे और घनश्याम राठौर के साथ आ धमका। उसने ड्राइवर को गाली-गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। इस मामले में महिला थाना पुलिस की लापरवाही के चलते सतना में होने के बावजूद भी आरोपी भाग निकलने में सफल रहा।  

 

Created On :   2 Oct 2017 11:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story