दैनिक भास्कर हिंदी: अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत 

June 17th, 2020

डिजिटल डेस्क सतना। मंगलवार को जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए दो सड़क हादसों में 2 लोगों की जान चली गई, तो वहीं तीन व्यक्ति घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर आरोपी चालकों की तलाश शुरु कर दी है। 
स्कार्पियो ने मारी बाइक को  ठोकर 
अमरपाटन थाना अंतर्गत लालपुर के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो की ठोकर लगने से बाइक सवार की मौत हो गई, जिस पर कायमी कर जांच की जा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नाथू लाल पटेल पुत्र कोदूलाल 44 वर्ष निवासी धौरहरा अपने परिचित के साथ मंगलवार दोपहर को बाइक से अमरपाटन के लिए रवाना हुआ था। तकरीबन सवा 12 बजे जैसे ही दोनों लोग बघेल पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तभी पीछे से तेज रफ्तार स्कार्पियो टक्कर मार कर भाग निकली। इस हादसे में नाथूलाल की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को उठवाकर मरचुरी भेज दिया तो मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी। 
मोटर साइकिल को टक्कर मारकर पलटा ट्रक 
अमदरा पुलिस ने बताया कि राजेन्द्र सिंह गोड़ पुत्र दशरथ सिंह 32 वर्ष निवासी शुकमा थाना कैमोर जिला कटनी अपने दो साथियों समेत बाइक एमपी 21 ई -2200 पर सवार होकर मंगलवार दोपहर को मैहर आ रहा था। तकरीबन ढ़ाई बजे पकरिया के पास पहुंचते ही ट्रक क्रमांक आरजे 19-जेडी 5884 बाइक को टक्कर मारते हुए पलट गया। इस दुर्घटना में राजेन्द्र की घटना स्थल पर मौत हो गई और उसके दोनों साथी गंभीर रुप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया है।