बैल को बचाने के प्रयास में कार पलटी - राइस मिलर्स की मौत, एक घायल

Two people died after their car over turned, one serious injured
बैल को बचाने के प्रयास में कार पलटी - राइस मिलर्स की मौत, एक घायल
बैल को बचाने के प्रयास में कार पलटी - राइस मिलर्स की मौत, एक घायल

डिजिटल डेस्क, सिवनी। जिले में सड़क हादसे में दो राइस मिलर्स की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार कार क्रमांक एमपी 22 सीए 4546 में  सवार होकर मुंडरई निवासी भगवान हनुमत अपने साढू भाई के लड़के दूल्हापुर निवासी सचिन और अपने साथी एक अन्य राइस मिलर्स  भोमा निवासी राजू साहू के साथ सिवनी किसी काम के सिलसिले में आ रहे थे। बड़वानी टेक के पास कार के सामने अचानक बैल आ गया। उसे बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर तीन-चार बार पलट गई। मौके पर ही भगवान दास और सचिन की मौत हो गई जबकि राजू साहू घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही डूंडा सिवनी पुलिस मौके पर पहुंची। राजू को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में घायल की मौत
बरघाट थाना सीमा के चिमनाखारी गांव में हुए सड़क हादसे में घायल किशोर की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चिमनाखारी निवासी राज उईके छह मई को सड़क हादसे में घायल हो गया था। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पिछली शाम यहां से उसकी गंभीर स्थिति को देख उसे जबलपुर ले जाया जा रहा था। बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनो को सौंप दिया।

विवाद पर चले चाकू
विवाह समारोह के दौरान दो युवकों के बीच हुए विवाद में एक युवक चाकू के वार से घायल हो गया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सिवनी के आजाद वार्ड निवासी सखाराम पिता हरि प्रसाद कश्यप (45) एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए मठ मंदिर के समीप गए हुए थे। वहां सखाराम का विवाद उन्हीं के पड़ौसी जीतू पिता बलीराम के साथ हो गया। इसी विवाद के दौरान जीतू ने तैश में आकर सखाराम के ऊपर चाकू से प्रहार करते हुए उन्हें घायल कर दिया। घायल सखाराम को जिला चिकित्सालय में दाखिल करवा दिया गया है।
 

Created On :   27 May 2019 8:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story