उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा टला, शिवसेना ने कहा जल्द तय होगी नई तारीख

Uddhavs Ayodhya visit postponed, new date will be fixed soon
उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा टला, शिवसेना ने कहा जल्द तय होगी नई तारीख
उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा टला, शिवसेना ने कहा जल्द तय होगी नई तारीख

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे का प्रस्तावित 24 नवंबर को अयोध्या दौरा टल गया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार उद्धव ने सुरक्षा कारणों से अयोध्या दौरा टाल दिया है। समझा जा रहा है कि प्रदेश में शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की सरकार के गठन में देरी हो रही है। इसको देखते हुए उद्धव ने अयोध्या का दौरा टाल दिया है। पार्टी के अनुसार उद्धव के अयोध्या दौरे की नई तारीख तय नहीं हुई है। 

इससे पहले अयोध्या के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला उद्धव ने 24 नवंबर को अयोध्या में जाने के बारे में जानकारी दी थी। इसके पहले उद्धव ने कहा था कि अयोध्या में कानून व व्यवस्था की स्थिति ठीक होगी तो मैं अयोध्या जरूर जाऊंगा। इससे पहले 24 नवंबर 2018 को उद्धव पार्टी के नेताओं के साथ अयोध्या गए थे। उस समय शिवसेना की ओर से पहले मंदिर फिर सरकार का नारा दिया गया था। बाद में लोकसभा चुनाव बाद के बाद भी उद्धव शिवसेना के विजयी सांसदों के साथ अयोध्या के दौरे पर गए थे।

शिवसेना अब कांग्रेस-राकांपा के साथ मिलकर राज्य में सरकार बनाने की तैयारी में है। इस लिए शिवसेना की तरफ से रामंदिर मसले को ज्यादा तुल देने से कांग्रेस-राकांपा को परेशानी होगी। इस लिए फिलहाल उद्धव ने अयोध्या दौरा टाला है।

Created On :   18 Nov 2019 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story