दैनिक भास्कर हिंदी: बेकाबू ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

June 28th, 2019

डिजिटल डेस्क, सतना। रामपुर बाघेलान कस्बे में गैस एजेंसी के पास बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को रौंद दिया। इस हादसे में दोनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक तिवनी निवासी रामविश्वास बुनकर पुत्र जगन्नाथ 45 वर्ष, अपने बेटे राधेश्याम 14 वर्ष का इलाज करवाने गुरुवार शाम को रामपुर आए थे। उसे दवा दिलवाने के बाद रामविश्वास ने बाइक में पेट्रोल भरवाया और बेटे को लेकर घर के लिए रवाना हो गए। तकरीबन 5 बजे जैसे ही इंडियन गैस एजेंसी के पास पहुंचे, तभी तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक एमपी-09एचएच-1509 के चालक ने लापरवाही पूर्वक बाइक को टक्कर मारते हुए दोनों को 50 मीटर तक घसीट दिया। इस हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचते ही उनकी सांसें थम गईं।

घर में मचा कोहराम

हादसे में पिता-पुत्र की मौत का समाचार जैसे ही तिवनी पहुंचा तो घर में कोहराम मच गया। परिवार के लोग बदहवास हालत में रामपुर आ गए तो गांव के लोग उनके घर जुट गए। हर किसी की आंखे नम हो गई थीं। पत्नी व परिजन को संभालने में लोगों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

उधर स्कूटर सवार की जान गई

दूसरा सड़क हादसा मैहर में सामने आया, जहां गुुरुवार सुबह करीब 10 बजे बेल्दरा निवासी धीरेन्द्र पटेल पुत्र राजाराम 28 वर्ष अपनी स्कूटर पर सवार होकर किसी काम से देवीजी मंदिर की तरफ जा रहा था। इस दौरान जैसे ही वह अलाउ्ददीन चौक पर पहुंचा तभी तेज रफ्तार में आए ट्रक ने टक्कर मारते हुए चपेट में ले लिया। इस दर्दनाक हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दुर्घटना के बाद सड़क पर जाम लग गया, जिससे निपटने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर पुलिस ने लाश को उठाकर मरचुरी में भेजा, जहां पोस्टमार्टम किया गया तो जाम खुलवाकर यातायात बहाल किया गया।