क्लास रूम में छात्राओं से अश्लील डांस कराने पर हंगामा

घमापुर थाने में मामला दर्ज, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार क्लास रूम में छात्राओं से अश्लील डांस कराने पर हंगामा

डिजिटल डेस्क जबलपुर। घमापुर थाना क्षेत्र स्थित एक शासकीय स्कूल में कक्षा 5वीं की छात्राओं से कक्षा में अश्लील डांस कराए जाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। छात्राओं को लेकर अभिभावक थाने पहुँचे और घिनौना कृत्य करने वाले शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की माँग की। उधर पुलिस ने जाँच पड़ताल कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में घमापुर थाना प्रभारी चंद्रकांत झा ने बताया कि थाना क्षेत्र स्थित एक शासकीय प्राथमिक स्कूल है। जहाँ पर छात्र एवं छात्राएँ अध्ययन करते हैं। स्कूल में राम सिंह ठाकुर निवासी यादव कॉलोनी की एक अन्य शिक्षक के साथ पदस्थापना हुई है। विगत 11 फरवरी को शिक्षक राम सिंह का साथी अवकाश पर था और वह कक्षा पाँचवीं में पहुँचा और कक्षा के सभी छात्रों को क्लास से बाहर कर दरवाजा बंद कर दिया। उसके बाद वहशी शिक्षक ने छात्राओं से उनकी ड्रेस-ट्यूनिक उतरवाकर डांस करने के लिए कहा। छात्राओं ने विरोध किया तो शिक्षक ने उन्हें डराते हुए धमकाया, जिसके बाद छात्राओं को शिक्षक के कहे मुताबिक डांस करना पड़ा।
अभिभावकों का गुस्सा भड़का
शिक्षक की अश्लील करतूतों की जानकारी लगने पर अभिभावकों का गुस्सा भड़का और उन्होंने शनिवार को थाना पहुुँचकर हंगामा किया। इस दौरान एक अभिभावक का कहना था कि घटना दिनांक को उनकी बेटी घर पहुँची तो वह ट्यूनिक नहीं पहनी थी, जब उससे पूछा गया तो उसने दहशत में कहा कि गर्मी लगने के कारण ट्यूनिक उतार दी है। वहीं एक अन्य छात्रा ने अभिभावक को शिक्षक के कृत्य से अवगत कराया।
मोबाइल पर देखता था अश्लील वीडियो
शिक्षक पर गंभीर आरोप लगने व हंगामा होने पर पुलिस हरकत में आई और स्कूल पहुँचकर आरोपी शिक्षक राम िसंह ठाकुर को पकड़कर थाने लाया गया। जाँच के दौरान पुलिस को यह जानकारी लगी कि आरोपी शिक्षक स्कूल में अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो भी देखता था। इसके बाद पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर धारा 354 एवं पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   18 March 2023 4:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story