अफसर की धमकी से परेशान एमईएस के यूनियन नेता ने लगाई फांसी

Upset with the threat of the officer mes union leader hanged
अफसर की धमकी से परेशान एमईएस के यूनियन नेता ने लगाई फांसी
अफसर की धमकी से परेशान एमईएस के यूनियन नेता ने लगाई फांसी

डिजिटल डेस्क, जबलपुर।  एमईएस के कामगार हथौड़ा के यूनियन नेता पीटर ने शुक्रवार को अपने एमईएस कॉलोनी सदर स्थित घर के टॉयलेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे हुई इस घटना के वक्त पीटर की पत्नी किचन में काम कर रहीं थीं और उनका बेटा डेनसिल स्वामी ड्रॉइंग रूम में बैठकर टीवी देख रहा था। काफी देर तक पिता के टॉयलेट से न निकलने पर डेनसिल ने जब आवाजें लगाईं तो जवाब न मिलने पर उसने दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि पिता अंदर फंदे पर मृत हालत में झूल रहे हैं। डेनसिल की सूचना पर केंट पुलिस पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाकर मर्ग जांच शुरू की जा रही है। 
 

अफसरों की शिकायत की थी 
पुलिस के अनुसार मृतक के पास किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन उसके परिजनों के आरोपों की भी जांच कराई जा रही है। डेनसिल स्वामी ने आरोप लगाया कि उसके पिता ने एमईएस के कुछ अफसरों के खिलाफ अपने पद के दुरुपयोग करने की शिकायतें कमांडेंट हैडक्वार्टर में की थीं, जिसके कारण उन्हें कई दिनों से धमकियां मिल रहीं थीं। डेनसिल के अनुसार गुरुवार को ऑफिस से लौटने के बाद पापा काफी देर तक परेशान होकर यहां-वहां घूम रहे थे। जिस पर उसने पापा से परेशानी का कारण पूछा तो उन्होंने धमकियां मिलने की बात उससे शेयर की थीं। डेनसिल के अनुसार पापा पीटर ने उससे यह भी कहा था कि धमकाने वालों में कई यूनियन के नेताओं के साथ बड़े अफसर भी हैं, जो तुम्हें भी किसी मामले में फँसा सकते हैं, बाद में माँ और उसके समझाने पर पापा सो गए थे, लेकिन शुक्रवार की सुबह पापा ने आत्महत्या कर ली। 
 

इनका कहना है 
एमईएस कॉलोनी में रहने वाले यूनियन नेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है, मर्ग कायम कर जाँच की जा रही है। सुसाइड नोट नहीं मिला है, लेकिन परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं उस पर गंभीरता से जाँच कराई जा रही है। - विजय तिवारी, टीआई केंट

Created On :   25 May 2019 8:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story