फेरी लगाकर बेचता था नशे की डोज, 249 नग नशीले इंजेक्शन पकड़ाए

कोतवाली पुलिस ने आरोपी को दबोचकर बाइक व ढाई हजार नकदी जब्त की फेरी लगाकर बेचता था नशे की डोज, 249 नग नशीले इंजेक्शन पकड़ाए

डिजिटल डेस्क जबलपुर। कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित राजीव नगर बस्ती व आसपास के क्षेत्रों में फेरी लगाकर नशे का कारोबार करनेे वाले एक आरोपी को पकड़कर पुलिस ने उससे 249 नग नशीले इंजेक्शन जब्त किए हैं। पकड़े गए आरोपी से नशे की डोज की कमाई के ढाई हजार व बाइक जब्त कर उस पर मामला दर्ज किया गया है। ज्ञात हो कि इससे पूर्व भी पुलिस ने 1 हजार से अधिक नशीले इंजेक्शन जब्त किए थे।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा द्वारा नशे का कारोबार करने वालों को खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए गए थे। इसी कड़ी में कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि चेरीताल राजीव नगर निवासी गगन ठाकुर अपने घर के सामने रोड किनारे बाइक लेकर नशीले इंजेक्शन बेचने की फिराक में घूम रहा है, उसके पास बड़ी मात्रा में नशीले इंजेक्शन हैं। पुलिस टीम ने तत्काल घेराबंदी कर गगन ठाकुर को पकड़ा और उसकी बाइक में रखी बोरी से 149 नग फेनिरामाइन मैलेट इंजेक्शन एवं 100 नग बुप्रेनोरफिन इंजेक्शन जब्त किए। आरोपी से पूछताछ के बाद उससे इंजेक्शन बिक्री के ढाई हजार रुपए व बाइक जब्त कर उस पर मामला दर्ज किया गया है।
डेढ़ दर्जन गंभीर अपराध
पुलिस के अनुसार पकड़ा गया नशे का सौदागर आपराधिक प्रवृत्ति का है और उसके खिलाफ पूर्व में हत्या, अवैध वसूली, आबकारी आदि धाराओं के तहत डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। आपराधिक रिकॉर्ड को दृष्टिगत रखते हुए प्रभावी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जा रही है।
युवाओं को करता था टारगेट
जानकारी के अनुसार गगन ठाकुर लंबे समय से नशे के इस कारोबार में लिप्त था। वह बस्ती में रहने वाले नाबालिगों को सस्ते पर नशे की डोज देता था और उनसे अपराध करवाता था। ज्ञात हो कि शहर में पिछले कुछ दिनों में हत्या सहित कई ऐसी घटनाएँ हुई हैं जो कि नाबालिगों द्वारा की गई हैं।

Created On :   3 Dec 2022 5:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story