पणजी: फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने पर हमें खुशी होगी : गोवा भाजपा

June 23rd, 2022

हाईलाइट

  • तनवड़े ने कहा, सिर्फ कुर्सी (सीएम पद) हथियाने के लिए, वे (शिवसेना) सिद्धांतों के खिलाफ गए थे

डिजिटल डेस्क, पणजी। महाराष्ट्र में राजनीतिक उठापटक के बीच गोवा भाजपा इकाई ने कहा है कि महा विकास अघाड़ी देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनने से रोकने के लिए एक समायोजन था, जिसे लोगों ने स्वीकार नहीं किया। गोवा भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तनवड़े ने यहां संवाददाताओं से कहा कि शिवसेना कार्यकर्ता कांग्रेस और राकांपा के साथ गठबंधन से नाराज हैं। तनवड़े ने कहा, सिर्फ कुर्सी (सीएम पद) हथियाने के लिए, वे (शिवसेना) सिद्धांतों के खिलाफ गए थे। मुझे लगता है, अब लोगों को एक अच्छी सरकार मिलेगी। अगर देवेंद्र फडणवीस फिर से मुख्यमंत्री बनते हैं तो हमें खुशी होगी।

तनवड़े ने कहा, महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जनादेश मिला था, लेकिन जिन्हें कम सीटें मिली हैं, वे सीएम पद पर हैं। उन्होंने कहा कि लोगों ने देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री और यहां तक कि गोवा में भी विधानसभा चुनाव के प्रभारी के रूप में काम देखा है। मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि पार्टी के नेता महाराष्ट्र की जनता के हित में सबसे अच्छा फैसला लेंगे। उन्होंने कहा, भाजपा को सभी राज्यों में सत्ता में आना चाहिए। भाजपा कार्यकर्ता मोदी सरकार को चुनने के लिए काम करेंगे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.