बेटी पर बुरी नजर डाली तो महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर टांगी से अलग कर दी गर्दन 

When the woman took a bad look at the daughter, the woman separated her neck with her lover.
 बेटी पर बुरी नजर डाली तो महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर टांगी से अलग कर दी गर्दन 
 बेटी पर बुरी नजर डाली तो महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर टांगी से अलग कर दी गर्दन 

डिजिटल डेस्क सतना। सभापुर थाना क्षेत्र के झोटा में युवक की अंधी हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया हैं, आरोपियों के कब्जे से टांगी, खून से सने कपड़े और मृतक का मोबाइल भी बरामद किया गया है। पुलिस कप्तान रियाज इकबाल ने बताया कि 17 जुलाई की सुबह ऊचवा खेर- मऊ में एक व्यक्ति का रक्त रंजित शव मिला था, जिसकी पहचान इकबाल उर्फ शिब्बू पुत्र इसहाक खान 35 वर्ष निवासी अकौनी थाना सेमरिया जिला रीवा के रुप में करने के बाद  हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरु की गई। इसी दौरान मृतक के पिता के जरिए पता चला कि 16 जुलाई की शाम को फोन पर शिब्बू किसी से काफी देर तक बहस कर रहा था, तब उसके मोबाइल की सीडीआर निकालकर तफ्तीश की गई तो दूसरा नम्बर संदीप साकेत का निकला, जिसको बुलाकर पूछताछ करने पर यह बात सामने आई की चकदही थाना सेमरिया निवासी केशकली पति स्वर्गीय रामबक्स साकेत 45 वर्ष के घर पर शिब्बू का अक्सर आना-जाना होता था। कुछ दिनों से उसकी नियत केशकली की बेटी पर बिगड़ गई थी। मृतक के इरादों को भापकर महिला ने आनन-फानन लड़की का विवाह संदीप के साथ कर दिया। तभी से शिब्बू उसके मोबाइल पर फोन कर राजकुमारी से दूर रहने का दबाव बना रहा था। इस बात से केशकली भी खासी परेशान थी। 
और तब जुड़ी कडिय़ां
युवक से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने केशकली की तलाश शुरु की मगर वह घर पर नहीं मिली। लिहाजा कई टीमें बनाकर धरपकड़ के लिए रवाना की गई, इन्हीं में से एक दस्ते को 45 वर्षीय महिला सेमरिया टोल टैक्स बैरियर के पास रामदेव यादव पुत्र पराने यादव 52 वर्ष निवासी कठार थाना सेमरिया के साथ संदिग्ध हालत में मिल गई, जिस पर दोनों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया और कड़ाई से पूछताछ की गई। तब महिला ने प्रेमी रामदेव के साथ मिलकर शिब्बू उर्फ इकबाल की हत्या का जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि गांव-गांव घूमकर कबाड़ और बकरी खरीदने वाले इकबाल से 4 वर्ष पहले जान-पहचान हुई थी। तभी से उसका घर आना-जाना शुरु  हो गया था, मृतक ने बेटी की शादी कराने के बहाने फोटो और मोबाइल नम्बर हासिल कर लिया था। 
बेटी से मिलाने के बहाने बुलाकर उतार दिया मौत के घाट 
कुछ दिन पूर्व जब उसने लड़की का रिश्ता तय किया तो इकबाल भड़क गया और शादी का विरोध करते हुए फोटो दिखाकर बदनाम करने की धमकी देने लगा। कई बार समझाइश देने के बाद भी जब वह नहीं माना तो महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे ठिकाने लगाने का प्लान बना लिया और 16 जुलाई को बेटी से मिलाने का झांसा देकर चकदही बुलाया। फिर वहां से तीनों लोग बाइक में बैठकर लड़की की ससुराल के लिए रवाना हो गए, पर जैसे ही झोटा में प्राइवेट स्कूल के पास पहुंचे तो रामदेव ने तम्बाकू खाने की बात कहकर गाड़ी रुकवा दिया और इकबाल  के नीचे उतरते ही केशकली ने पीछे से धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया तो प्रेमी ने टांगी से गर्दन पर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसकी हत्या कर दी। मृतक के हाथ-पैर और प्राइवेट पार्ट पर भी टांगी से वार किया गया। आरोपियों ने  युवक का मोबाइल तोड़कर खेत में गाड़ दिया और रातों-रात घर पहुंचकर खून से सने कपड़े बदल लिए। दोनों लोग गांव छोड़कर दूर भागने की फिराक में थे मगर पुलिस ने पकड़ लिया। 

Created On :   21 July 2020 12:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story