पत्नी के प्रेमी को चाकू से गोदकर उतारा था मौत के घाट - अंधी हत्या का पर्दाफास , आरोपी गिरफ्तार

Wifes lover was stabbed to death by stabbing her with a knife - blind murder exposed, accused arrested
पत्नी के प्रेमी को चाकू से गोदकर उतारा था मौत के घाट - अंधी हत्या का पर्दाफास , आरोपी गिरफ्तार
पत्नी के प्रेमी को चाकू से गोदकर उतारा था मौत के घाट - अंधी हत्या का पर्दाफास , आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क जबलपुर । यहां एक सप्ताह पूर्व नहर में मिले एक युवक के शव के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अंधी हत्या का पर्दाफास कर दिया है । पुलिस के अनुसार मृतक  रितिक सैलानी के आरोपी सोनू उर्फ शिवम सोनगढ की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे और समझाइश देने के बाद भी वह अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा था । सोनू इस बात से खफा था और मौका पाकर उसने  रितिक सैलानी को ठिकाने लगा दिया । 
पुलिस ने इस संबंध मेें बताया कि थाना गोराबाजार मे दिनॉक 21-11-2020 को रात 9-15 बजे श्रीमति रविता सैलानी उम्र 45 वर्ष निवासी डुमार मोहल्ला बिलहरी ने सूचना दी थी कि दिनॉक 20-11-2020 को शाम 6 बजे उसका बेटा रितिक सैलानी यह कहते हुये कि सौरभ जेल से छूटने वाला है उससे मिलने जाना है, घर से निकला था जो वापस नहीं लौटा है, रितिक अपने साथ मोबाईल ले गया था जिसकी दोनेां सिमें बंद बता रही है। सूचना पर गुमइंसान क्रमंाक 51/2020 कायम कर जांच में लिया गया था।
दौरान तलाश पतासाजी के थाना बरेला अंतर्गत चैकी गौर में दिनॉक 25-11-2020 को बारहा पिंडरई पुल के पास नहर के पानी में शव उतराने की सूचना पर पहुची पुंलिस को शुभम तिवारी उम्र 28 वर्ष निवासी पिंडरई ने बताया कि आज दोपहर 3 बजे बरगी केनाल मे बारहा तरफ से एक अज्ञात पुरूष का शव पिंडरई पुल के पास कैनाल के पानी में उतराता दिखा है। स्थानीय लोगों की मदद से शव को पानी से निकलवाया गया। नहर के पानी मे शव मिलने की जानकारी मिलने पर बिलहरी निवासी रामेश्वर सैलानी आदि पहुंचे जिन्होंने मृतक की पहचान रितिक सैलानी उम्र 20 वर्ष निवासी पुरानी कलारी काली मंदिर के पीछे डुमार मोहल्ला बिलहरी के रूप में की। सूचना पर पहुंची एफएसएल टीम की उपस्थिति में पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये, थाना गोराबाजार में मर्ग क्र. 35/2020 कायम कर जांच में लिया गया। पंचनामा कार्यवाही के दौरान मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे।
 पुलिस ने मामला कायम कर जांच प्रारंभ की । जांच में पाया गया कि डुमार मोहल्ला बिलहरी निवासी सोनू उर्फ शिवम की पत्नि से मृतक रितिक सैलानी के प्रेम सम्बंध थे, जिस कारण सोनू उर्फ शिवम मृतक रितिक सैलानी से मन ही मन रंजिश रखता था।यह जानकारी लगते ही सोनू उर्फ शिवम सोनगढ को सरगर्मी से तलाश कर अभिरक्षा में लेते हुये सघन पूछताछ की गयी जिस पर पाया गया कि रितिक सैलानी की आये दिन की हरकतों से सोनू उर्फ शिवम तंग आ चुका था, रितिक समझाने पर मान नहीं रहा था, दिनॉक 20-11-2020 को सोनू उर्फ शिवम को जब यह जानकारी लगी कि रितिक सैलानी छोटे हनुमान मंदिर के पीछे कब्रस्तान के पास मिक्की यादव, प्रशांत पासी, अंशू बाल्मीक तथा उसके 17 वर्षिय छोटे भाई के साथ जुआ खेल रहा है, सोनू उर्फ शिवम अपने साथी  सुमित कुण्डे, सचिन ग्रावकर, शनि जैसवाल, के साथ पहुंचा, एवं गालीगलौज कर रितिक पर चाकू से पेट एवं पैर में हमला करने लगे, मारपीट होते देख मिक्की यादव एवं प्रशांत पासी तथा आशू बाल्मीक दूर भाग गये थे। मारपीट से आयी चोटों के कारण कुछ ही देर मे रितिक की मृत्यु हो गयी तो शव को पिण्डरई बारहा तरफ ले जाकर बरगी केैनाल के पानी में फैंक दिया।  
                
 

Created On :   27 Nov 2020 2:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story