ऑटो चालक की मदद से लूटते थे लोगों को, देवरानी-जेठानी का गिरोह पकड़ाया

With the help of an auto driver people were robbed gang of devrani jethani caught
ऑटो चालक की मदद से लूटते थे लोगों को, देवरानी-जेठानी का गिरोह पकड़ाया
ऑटो चालक की मदद से लूटते थे लोगों को, देवरानी-जेठानी का गिरोह पकड़ाया

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  वर्धा के देवरानी-जेठानी के गिरोह को पुलिस ने दबोचकर पुलिस के हवाले किया। यह गिरोह ऑटो चालक की मदद से घटनाओं को अंजाम देता था। जरीपटका पुलिस ने गिरोह को चलाने वाले देवरानी-जेठानी सहित एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया। आरोपियों से कई मामलों का खुलासा होने की संभावना है। 

आरोपी ऑटो चालक शेख फिरोज शेख बशीर (39), कुमा सितंबर पात्रे (30) और उसकी जेठानी रंजिता उर्फ रेखा विशाल पात्रे (40), तीनों आनंद नगर, वर्धा निवासी हैं। दो बजे तीनों को जरीपटका क्षेत्र में दयानंद पार्क के पास ऑटो क्र.-एम.एच.-26-टी.-6988 से संदिग्ध स्थिति में घूमते हुए पकड़ा गया। पूछताछ में तीनों टालमटोल जवाब दे रहे थे। महिला पुलिस सिपाही विनया और विशाला ने जब रंजिता की तलाशी ली तो उसके पास सोने के आभूषण मिले। उन्हें थाने ले जाया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंंने सोना चुराने की बात स्वीकार की।

गिरफ्तारी से पूर्व उड़ाई थी महिला की चेन
गिरफ्तारी से पूर्व आरोपियों ने फिरोजा बेगम इकबाल खान (56), नूरी कालोनी निवासी को अपना शिकार बनाया था। इंदोरा चौक समीप इंदौर नमकीन के पास से एक दवा दुकान से दवाइयां लेने के बाद फिरोजा घर जाने के लिए इनके ऑटो में सवार हुई थी। इंदोरा मैदान के पास ऑटो पहुंचते ही एक महिला आरोपी, जो फिरोजा के पास बैठी थी उसने उल्टी होने का ड्रामा किया। उसने कपड़े खराब न हो इसलिए फिरोजा को ऑटो चालक फिरोज ने ऑटो के नीचे उतरने को कहा। फिरोजा के ऑटो से उतरते ही फिरोज तेज रफ्तार से ऑटो लेकर भाग खड़ा हुआ। फिरोजा को संदेह हुआ। उसने अपने गले को हाथ लगाकर देखा, तो उसके गले से 2 तोले की सोने की चेन गायब थी। फिरोजा ने मामले की जरीपटका थाने में शिकायत की।  शिकायत करने के कुछ देर बाद ही आरोपी पुलिस के हाथ लग गए। 

दिल्ली हिंसा पर बोले CJI बोबड़े- अदालत घटना के बाद आती है

वर्धा से किराए का ऑटो लेकर आते थे
फिरोज किराए का ऑटो लेकर रंजिता और कुमा के साथ नागपुर आता था और ऑटो में महिला सवारी बिठाकर उसके आभूषण और नकदी पर मौका मिलते ही कुमा और रंजिता हाथ साफ कर देती थीं। पिछले कुछ समय से शहर के विविध क्षेत्रों में इस तरह के कई घटनाएं घटित हुई हैं। संदेह है कि, इन्हीं आरोपियों ने उन घटनाओं को भी अंजाम दिया है। आरोपियों से फिरोजा की चेन और ऑटो कुल सवा लाख रुपए का माल जब्त किया गया है। 
 

Created On :   3 March 2020 6:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story