कोरोना केयर सेंटर में महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी मेडिकल कोऑर्डिनेटर गिरफ्तार

Woman molested at Corona Care Center, Accused Medical Coordinator Arrested
कोरोना केयर सेंटर में महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी मेडिकल कोऑर्डिनेटर गिरफ्तार
कोरोना केयर सेंटर में महिला के साथ छेड़छाड़, आरोपी मेडिकल कोऑर्डिनेटर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महानगर के अंधेरी इलाके में कोविड सेंटर में रूपांतरित किए गए एक होटल में महिला के साथ छेड़छाड़ की वारदात सामने आई है। मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर छेड़छाड़ करने वाले मेडिकल कोऑर्डिनेटर को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के बाद महिला ने कंट्रोल रूम को फोन कर मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की।

कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद महिला अंधेरी के एमआईडीसी इलाके स्थित विट्ज होटल में क्वारेंटाइन थी। कोरोना संक्रमित मिले उसके परिवार के दूसरे सदस्य भी वहीं क्वारेंटाइन किए गए थे। लेकिन महिला के पति और सास की तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें पनवेल के लाइफ लाइन अस्पताल में दाखिल करा दिया गया। महिला अपने बच्चों के साथ होटल में ही क्वारेंटाइन रही। इसके बाद यहां तैनात मेडिकल कोऑर्डिनेटर ने महिला से कहा कि अगर वह क्वारेंटाइन से बाहर निकलना चाहती है, उसे उसकी बात माननी पड़ेगी। आरोपी ने महिला का हाथ पकड़कर चूमा और उसे गले लगाने की कोशिश की।

नाराज महिला ने आरोपी को तुरंत कमरे से बाहर निकल जाने को कहा। इसके बाद महिला ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस कंट्रोल रुम को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। वारदात के बाद कोविड सेंटरों में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं।

 

Created On :   14 April 2021 1:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story