महिला रेल यात्री ने लगाए कांग्रेस के  दो विधायकों पर अभद्रता  के आरोप, मामला दर्ज

Woman rail passenger accuses two Congress MLAs of indecency, case registered
महिला रेल यात्री ने लगाए कांग्रेस के  दो विधायकों पर अभद्रता  के आरोप, मामला दर्ज
अनूपपुर महिला रेल यात्री ने लगाए कांग्रेस के  दो विधायकों पर अभद्रता  के आरोप, मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, अनूपपुर। रीवा से भोपाल जाने वाली रेवांचल एक्सप्रेस में गुरुवार को एच-1 कोच में अपने दुधमुहे बच्चे के साथ सफर कर रही महिला ने सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा (अनूपपुर) विधायक सुनील सराफ पर अभद्रता का आरोप लगाया है। ट्रेन से ही महिला ने फोन पर अपने अधिवक्ता पति को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पति ने रेलमंत्री, रेल मंत्रालय , पीएमग तथा डीआरएम को ट्वीट कर मदद मांगी। ट्वीट मिलते ही रेल पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच में जुटी। शुक्रवार शाम सागर जीआरपी ने विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

देर शाम तक चला घटनाक्रम

सागर जीआरपी के थाना प्रभारी पी.के. अहिरवार ने बतया कि रेवांचल एक्सप्रेस रात करीब डेढ़ बजे सागर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। यहां रेल पुलिस ने बोगी में पहुंचकर महिला से बात की लेकिन सागर स्टेशन पर महिला अधिकारी नहीं होने से महिला के बयान नहीं लिए जा सके। ऐसे में जवानों की सुरक्षा में महिला को बीना स्टेशन पहुंचाया गया। बीना में पदस्थ महिला अधिकारी ट्रेन में पहुंची और महिला यात्री से घटनाक्रम की जानकारी ली। अधिकारी ट्रेन में ही महिला यात्री के साथ भोपाल पहुंची। भोपाल के हबीबगंज जीआरपी में भी करीब दस मिनट तक महिला रही और उससे घटनाक्रम की जानकारी ली गई। इसके बाद बीना/सागर जीआरपी की महिला अधिकारी ने शुक्रवार शाम वापस आ कर महिला यात्री के बयान उपलब्ध कराए और सागर जीआरपी ने धारा 354 के तहत मामला पंजीबद्ध किया।

हम शराब के नशे में थे तो मेडिकल करवा लिया जाए

शुक्रवार को मामला सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जमकर ट्रोल हुए कांग्रेस के कोतमा विधायक सुनील सराफ ने कहा कि महिला के साथ किसी ने बदतमीजी नहीं की है। सीट को लेकर महिला से बहस हुई थी। हमारी सीट पर महिला बैठी हुई थी,सीट से हटने को लेकर बहस हुई थी जो बिना वजह मुद्दा बनाया गया। उन्होंने कहा, कोच के अंदर सिर्फ चार लोग मौजूद थे अगर हम शराब के नशे में थे तो हमारे मेडिकल करवा लिए जाएं। सुनील सराफ ने 2018 में पहली बार चुनाव लड़ा और जीता था। सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा की ओर से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Created On :   8 Oct 2022 7:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story