छेडख़ानी के बाद युवती से मारपीट - दी जान से मारने की धमकी 

Woman stabbed after stabbing - Threatened to kill her
छेडख़ानी के बाद युवती से मारपीट - दी जान से मारने की धमकी 
छेडख़ानी के बाद युवती से मारपीट - दी जान से मारने की धमकी 

 डिजिटल डेस्क जबलपुर ।  मझगवाँ थानांतर्गत एक शोहदे ने पहले तो खेत में काम कर रही युवती के साथ अश्लील छेडख़ानी की और फिर विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी कर दी। पुलिस के अनुसार एक 28 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवायी है कि वह दोपहर के समय अपने खेत में काम कर रही थी, तभी वहाँ गाँव में रहने वाला कन्हैया काछी पहुँचा और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस पर जब उसने विरोध किया तो कन्हैया ने उसके साथ मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। पीडि़ता की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। 
निकाह का वादा कर नाबालिग से दुराचार 
 अधारताल थानांतर्गत एक युवक ने 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी से निकाह का वादा कर उससे दुराचार कर दिया। पुलिस के अनुसार मुजस्सिर नामक युवक की हनुमानताल में रहने वाली रूबीना (बदला हुआ नाम) से मुलाकात हुई थी। बीते 31 मार्च को मुजस्सिर ने किशोरी को बुलाकर दुराचार कर दिया। मिलने के लिए अधारताल बुलाया और निकाह का वादा कर उससे दुराचार किया। इसके बाद से आरोपी ने किशोरी से बातचीत करना बंद कर दिया और फिर पीडि़त नाबालिग ने पुलिस के समक्ष पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज करवायी।
झाँसा देकर युवती से दुराचार
 गढ़ा थानांतर्गत शादी का झाँसा देकर एक युवक लम्बे समय तक युवती से दुराचार करता रहा, इसके बाद जब युवक की हरकतों से उक्त युवती ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस के अनुसार युवती की दोस्ती संदीप ठाकुर नामक युवक से हुई थी। इसके बाद वह उसे शादी करने का झाँसा देकर दुराचार करता रहा और हर बार विवाह करने का दबाव देने पर वह टाल-मटोली करने लगता। युवती की रिपोर्ट पर आरोपी को पकड़ लिया गया है। 
 

Created On :   17 April 2021 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story