मशाल लेकर पहुंचे कार्यकर्ता, नेताओं ने दिया एकता का परिचय - भीड़ देखकर गदगद महाविकास आघाड़ी नेता

Workers arrived with torches, leaders gave introduction of unity
मशाल लेकर पहुंचे कार्यकर्ता, नेताओं ने दिया एकता का परिचय - भीड़ देखकर गदगद महाविकास आघाड़ी नेता
नागपुर मशाल लेकर पहुंचे कार्यकर्ता, नेताओं ने दिया एकता का परिचय - भीड़ देखकर गदगद महाविकास आघाड़ी नेता

डिजिटल डेस्क, नागपुर। दर्शन कॉलोनी खेल मैदान में हुई महाविकास आघाड़ी की वज्रमूठ सभा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। सभा का समय शाम 5 बजे निर्धारित था। एक घंटा पहले यानी शाम 4 बजे से कार्यक्रम स्थल पर लोगों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ। आघाड़ी के प्रमुख नेताओं का 7.20 बजे आगमन हुआ। आघाड़ी के घटक दलों के सभी नेताओं ने सभा में उपस्थिति दर्ज कर एकजुटता का परिचय दिया। नेताओं के भाषण के दौरान तालियों की गड़गड़ाहट और नारों से संपूर्ण परिसर गूंज उठा। जनसभा में भारी भीड़ देख महाविकास आघाड़ी के नेता गदगद हो गए।

सभा में हुआ व्यवधान
बंटी शेलके के नेतृत्व में युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता हाथ में जलती हुई मशालें लेकर पहुंचे। मशाल रैली की अोर लोगों का ध्यान आकर्षित होने पर सभा में व्यवधान होता देख नेताओं ने मंच से कार्यकर्ताओं को मशालें बुझाने की सूचना दी।

कम पड़ीं कुर्सियां : सभा में हजारों की संख्या में लोगों के सहभागी होने से मैदान खचाखच भर गया। मंच के सामने वीअाईपी को बैठने के लिए सोफे लगाए गए थे। कार्यकर्ताओं के लिए कुर्सियाें का इंतजाम था। भीड़ बढ़ने से कुर्सियां कम पड़ने पर कई लोगों को खड़ा रहना पड़ा। मैदान में जगह नहीं मिलने पर कई लोगों ने बाहर खड़े रहकर नेताओं के भाषण सुने। मैदान के चारों ओर इमारतों के छत पर भी लोग बड़ी संख्या में नजर आए।

यातायात प्रभावित
दर्शन कॉलोनी खेल मैदान के अासपास के सभी रास्तों की यातायात प्रभावित हुआ। केडीके कॉलेज से श्रीकृष्ण नगर जाने वाला मार्ग, मैदान के दोनों ओर से हसनबाग की ओर जाने वाले मार्गों से यातायात बंद किया गया। इन मार्गों को बंद करने से केडीके मार्ग, हसनबाग मेन रोड, कादरी चौक से हिवरी नगर जाने वाले मार्ग पर वाहनों की भीड़ बढ़ने से यातायात प्रभावित हुआ। केडीके काॅलेज और सेंट जेवियर्स स्कूल के पास मैदान में वाहन पार्किंग का इंतजाम किया गया।

Created On :   17 April 2023 2:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story