कचरा फेंकने के विवाद पर युवक की हत्या - बाबा टोला क्षेत्र में हुई वारदात, सभी आरोपी गिरफ्तार

Youth murdered over garbage dumping dispute - incident in Baba Tola area, all accused arrested
कचरा फेंकने के विवाद पर युवक की हत्या - बाबा टोला क्षेत्र में हुई वारदात, सभी आरोपी गिरफ्तार
कचरा फेंकने के विवाद पर युवक की हत्या - बाबा टोला क्षेत्र में हुई वारदात, सभी आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क जबलपुर । हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित बाबा टोला में कचरा फेंकने को लेकर दो परिवारों के बीच चल रही तनातनी उस वक्त खूनी रंजिश में बदल गयी जब एक पक्ष के पाँच लोगों ने मिलकर दूसरे पक्ष के एक 30 वर्षीय युवक को घेरकर उस पर चाकू, तलवार व लाठी से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल युवक को मरणासन्न हालत में अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी कर कुछ ही घंटों में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात बाबा टोला के पास झगड़ा होने व घायल हो विक्टोरिया अस्पताल ले जाए जाने की सूचना पर पहुँची पुलिस को श्रीमती शहजादी बेगम निवासी झंडा चौक ने बताया कि उसके देवर सईद नमक से कचरा फेंकने को लेकर हुए विवाद के चलते सद्दाम कुरैशी, भूरा कुरैशी, बोना कुरैशी, आरिफ एवं 17 वर्षीय किशोर ने मिलकर चाकू, तलवार, रॉड व लाठी से हमला किया जिससे सईद नमक के गर्दन, पेट व सिर में गंभीर चोटें आई थीं। हमले के बाद वह बेहोश होकर गिर गया उसके बाद हमलावर भाग गये थे। सूचना मिलने पर परिजन घायल सईद  को इलाज के लिए विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुँचे, वहाँ पर चिकित्सकों ने परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों के बयान दर्ज कर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए हत्या का मामला दर्ज कर सद्दाम, भूरा, बोना कुरैशी, आरिफ व 17 वर्षीय अपचारी किशोर को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है। 
भूरा से हुआ था विवाद
बीती रात मृतक की भाभी ने भूरा कुरैशी के घर के सामने कचरा फेंक दिया था जिसे लेकर दोनों परिवारों में विवाद हुआ था। विवाद शांत होने के बाद सईद कहीं जा रहा था तभी आरोपियों ने उसे घेरकर जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। 
रात मृतक को आरोपियों ने बाबा टोला स्थित डॉ. पचौरी के दवाखाना के पास घेरा और हमला कर दिया। जिसके बाद वह घायलावस्था में वहाँ से बचकर भागा लेकिन आरोपियों ने उसका पीछा किया और उसके मरणासन्न होने तक मारते रहे। 
इनका कहना है
देर रात आपसी रंजिश को लेकर बाबा टोला क्षेत्र में एक युवक पर हमला कर हत्या कर दी गयी। हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। 
अखिलेश गौर, सीएसपी

Created On :   17 March 2021 8:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story