डेवलपमेंट: नए आइकॉनिक प्रोजेक्ट के साथ नोएडा बन रहा लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट का ठिकाना

नए आइकॉनिक प्रोजेक्ट के साथ नोएडा बन रहा लक्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट का ठिकाना
  • उत्तर प्रदेश में नवीनतम प्रोजेक्ट का अनावरण
  • 100% एफडीआई-फंडेड रियल एस्टेट डेवलपर
  • रियल एस्टेट की दुनिया में बड़ा कदम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्णत: एफडीआई-फंडेड प्रीमियम रियल एस्टेट डेवलपर और एक्सपीरियन होल्डिंग्स प्राइवेट लिमिटेड, सिंगापुर की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी, एक्सपीरियन डेवलपर्स ने पूरे गर्व के साथ नोएडा, उत्तर प्रदेश में अपने नवीनतम प्रोजेक्ट का अनावरण किया है। नोएडा के सेक्टर 45 में बेहद कीमती भूखंड का महत्वपूर्ण अधिग्रहण करके, एक्सपीरियन डेवलपर्स शहर के बेहद व्यस्त इलाके में लक्ज़री से भरपूर जीवन को रीडिफाइन करने के लिए तैयार है।

दिल्ली से शून्य किलोमीटर की दूरी पर स्थित और सिग्नल-मुक्त आवागमन पेश करने वाला, यह प्रोजेक्ट नोएडा की सेंट्रल लोकेशन में है, जिस कारण से इसके निवासियों को बेजोड़ कनेक्टिविटी और सहूलियत मिलेगी। प्राचीन सिद्धांतों और आध्यात्मिक परंपराओं के लोकाचार का समावेश करने के लिए, यह डेवलपमेंट बेहद सावधानीपूर्वक किया गया है, ताकि निवासियों के मन, तन और आत्मा को प्रेरित करने वाले सामंजस्यपूर्ण निवास माहौल का निर्माण किया जा सके।

इस प्रोजेक्ट के बीचोंबीच जुड़वां टावर हैं जिन्हें अत्यधिक सटीकता के साथ पूरी बीरीकी से अलाइन किया गया है, जो पूर्णता और संतुलन की खोज का प्रतीक हैं। दोहरी मुखभाग वाली 4.7 एकड़ की भूमि में फैला, यह प्रोजेक्ट वहनीयता और पर्यावरण के प्रति सजगता का प्रतीक है, जिसमें पर्यावरणीय प्रभाव को कम करने के लिए डिज़ाइन की गई GRIHA-रेटेड ग्रीन बिल्डिंग्स शामिल हैं। निवासी सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए विभिन्न प्रकार के आवासों में से चुनाव कर सकते हैं, जिसमें विशाल 3 BHK++ और 4 BHK++ आवास शामिल हैं, जहां आधुनिक जीवन शैली के अनुरूप पर्याप्त जगह और लक्ज़री सहूलियतें मिलती हैं। इस प्रोजेक्ट में अत्याधुनिक VRV/VRF एयर कंडीशनिंग सिस्टम होंगे, जिनसे पूरे साल बेहतरीन आराम मिलेगी और बिजली की बचत भी होगी।

रियल एस्टेट क्षेत्र में उत्कृष्टता और नवाचार के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रसिद्ध, एक्सपीरियन डेवलपर्स का नोएडा में कदम रखना दिल्ली एनसीआर इलाके में घर के खरीदारों और निवेशकों की बढ़ती ज़रूरतों को पूरा करने के प्रति इसके समर्पण को दर्शाता है। गुणवत्ता, वहनीयता और ग्राहकों को अहमियत देने पर फोकस करके, यह कंपनी शहर के स्काईलाइन को रीडिफाइन करने और लक्ज़री से भरपूर जीवन का प्रतीक बनने के लिए तैयार है।

Created On :   12 April 2024 1:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story