तस्करी: नशे की पुड़िया बनाकर पीजी, कॉलेज और चौराहों पर गांजा बेचने वाले दो गिरफ्तार

नशे की पुड़िया बनाकर पीजी, कॉलेज और चौराहों पर गांजा बेचने वाले दो गिरफ्तार
  • थाना बीटा-2 पुलिस टीम की बड़ी कार्रवाई
  • गांजा तस्करी करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार
  • 2 किलो 550 ग्राम अवैध गांजा बरामद

डिजिटल डेस्क, ग्रेटर नोएडा। थाना बीटा-2 पुलिस टीम ने गांजा तस्करी करने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार किए हैं। उनके कब्जे से 2 किलो 550 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया गया है।

पुलिस ने करन कुमार मण्डल और साहिल को जगत फार्म से गिरफ्तार किया है। आरोपी अन्य राज्यों से सस्ते दामों में गांजा खरीदकर उसे पुडियों में भरकर पीजी, कॉलेजों, चौराहों के आस-पास ऊंचे दामों में बेचते थे। दोनों तस्कर ज्यादातर कॉलेज और पीजी में रहने वाले लोगों को नशे की पुड़िया बनाकर सप्लाई करते थे। यह एजुकेशनल एरिया में घूम-घूमकर नशे की पुड़िया सप्लाई करते थे।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Dec 2023 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story