पन्ना: बसों के न मिलने से तपती गर्मी में यात्री परेशान, बच्चों के साथ दिनभर बस स्टैण्ड में खड़े रहे

बसों के न मिलने से तपती गर्मी में यात्री परेशान, बच्चों के साथ दिनभर बस स्टैण्ड में खड़े रहे
  • बसों के न मिलने से तपती गर्मी में यात्री परेशान
  • बच्चों के साथ दिनभर बस स्टैण्ड में खड़े रहे
  • कुछ बसें वैवाहिक कार्यक्रम तो कुछ निर्वाचन में संलग्न

डिजिटल डेस्क, पन्ना। वर्तमान में लोकसभा निर्वाचन का दौर चल रहा है ऐसे में सीमावर्ती जिलों सतना व जबलपुर में हुई वोटिंग के कारण जिले की भी कुछ यात्री बसों को निर्वाचन कार्य के लिए अधिग्रहित किया गया है। वहीं वर्तमान में वैवाहिक सीजन होने के कारण ज्यादातर बसें बारात ढोने में लगी हुई है। इन सबके बीच अपने गंतव्य तक जाने के लिए यात्रीगण इस तपती गर्मी में दिनभर परेशान होते देखे गए। वैवाहिक कार्यक्रमों के चलते लोग रिश्तेदारी में विवाह में शामिल होने के लिए बच्चों व महिलाओं के साथ जा रहे हैं परंतु जब वह बस स्टैण्ड पहुंचते हैं तो वहां पता चल रहा है कि जहां उन्हें जाना है वहां के लिए बस ही उपलब्ध नहीं हैं।

यह भी पढ़े -निर्वाचन संबधी होर्डिंग्स से महापुरूषों की प्रतिमायें ढंकी, अम्बेडक समिति पन्ना के अध्यक्ष ने कलेक्टर को सौंपा आवेदन

इस तपती गर्मी में छोटे-छोटे बच्चों को लेकर लोग परेशान होते देखे वहीं इसका फायदा ऑटो चालकों व प्रायवेट वाहनों द्वारा उठाया जा रहा है और निर्धारित किराया से अधिक पैसा वसूल कर और क्षमता से अधिक सवारी लादकर लोगों की जान से खिलवाड किया जा रहा है। जो कुछेक यात्री बसें सतना, छतरपुर व दमोह के लिए जा भी रहीं है उनमें हालात यह हैं कि उनमें पैर रखने तक की जगह नहीं हैं। जिला प्रशासन व संबधित परिवहन विभाग को चाहिए कि इस ओर ध्यान दे और यात्री बसों के संचालन व उनकी उपलब्धता के बारे में जानकारी एकत्रित कर बसों का संचालन सुनिश्चित करवाये जिससे लोगों को हो रही परेशनी से निजात मिल सके।

यह भी पढ़े -पेयजल की समस्या से जूझता मोहन्द्रा, जल प्रबंधन के अभाव से हो रही समस्या

Created On :   23 April 2024 7:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story