सातारा: कोरेगांव तालिका में छठी कक्षा के छात्र की हत्या

कोरेगांव तालिका में छठी कक्षा के छात्र की हत्या
  • कक्षा 6 में पढ़ने वाले स्कूली लड़के की हत्या
  • मृत लड़के का नाम विक्रम उर्फ प्रणव विजय खटाल

डिजिटल डेस्क, पुणे। सातारा जिले के कोरेगांव तालुका में तब सनसनी मच गई जब तालिका स्थित हिवरे में कक्षा 6 में पढ़ने वाले एक स्कूली लड़के की हत्या की घटना सामने आयी है। मृत लड़के का नाम विक्रम उर्फ प्रणव विजय खटाल उम्र 12 साल है। विक्रम शनिवार की शाम खेत रह गई अपनी चप्पल लाने के लिए घर से निकला था, काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा, तब खोजबीन के दौरा खेत में उसकी लाश मिलने से खलबली मच गई है।

वाठार पुलिस और घटना स्थल से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार 23 दिसंबर को, विक्रम और उसके माता-पिता जानवरों के लिए चारा लाने के लिए हिवरे में कुम्भरकी नामक अपने गन्ने के खेत में गए थे। शाम करीब 4 बजे विक्रम की मां घर चली गई और एक घंटे बाद विक्रम और उसके पिता घर की ओर चल रहे थे, तभी विक्रम ने देखा कि विक्रम की चप्पलें खेत में छूट गई हैं। इस बार उसने अपने पिता को बताया और चप्पल लाने के लिए वापस खेत पर आ गया।

जब लड़का घर नहीं आया तो उसकी मां ने उसे गांव में खोजा और जब वह नहीं मिला तो गांव के नितिन खटाल ने शाम 7 बजे गांव के सुरक्षा तंत्र को के जरिये फोन किया और गांव के लोगों को बताया कि विक्रम लापता है। इसके कारण गांव के सभी ग्रामीण और युवा एकत्र हो गए। इस समय, क्षेत्र में तेंदुए का डर था। तदनुसार, एकत्र हुए सभी लोगों ने कवाडेवाडी शिवार और कुंभारकी शिवार में उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला मिला। इसके बाद कुछ युवकों ने कुम्हारकी स्थित उनके गन्ने के खेत में घुसकर उसकी तलाश की। विक्रम का शव गन्ने के पत्तों से ढका हुआ मिला।

इस घटना की जानकारी जैसे ही वाठार पुलिस को मिली, वाठार पुलिस, डॉग स्क्वायड, पदचिह्न विशेषज्ञ, जांच तंत्र, कोरेगांव पुलिस उपविभागीय अधिकारी राजेंद्र शेल्के मौके पर उपस्थित हु। जांच पड़ताल में पता चला कि विक्रम की हत्या गला दबाकर की गई थी। इस मामले में विजय आनंदराव खटाल उम्र 36 वर्ष ने वाथर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक शिवाजी भोसले द्वारा की जा रही है।

Created On :   24 Dec 2023 3:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story