मध्यप्रदेश: अज्ञात वाहन की ठोकर से मां-बेटी की मौत, युवक गंभीर

अज्ञात वाहन की ठोकर से मां-बेटी की मौत, युवक गंभीर
  • मैहर थाना अंतर्गत पोंडी के पास की घटना
  • हादसे में मां-बेटी की मौत, एक युवक गंभीर रूप से घायल
  • आरोपी चालक वाहन लेकर फरार

डिजिटल डेस्क, सतना। मैहर थाना अंतर्गत पोंडी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मां-बेटी की मौत हो गई, वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि रामदास पुत्र विश्राम बुनकर (33) निवासी कोरवारा थाना उचेहरा, अपनी पत्नी सुलोचना बुनकर (32) और बेटी राधा (12) के साथ हिनौता कला स्थित ससुराल से गुरुवार शाम को बाइक पर सवार होकर गांव लौट रहा था।

तकरीबन सवा 6 बजे मछली फार्म के पास पहुंचकर जैसे ही रामदास ने बाइक हाइवे पर चढ़ाई तभी पीछे से आए किसी वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी, जिससे तीनों लोग बाइक समेत उछलकर दूर जा गिरे। वहीं आरोपी चालक वाहन लेकर फरार हो गया।हादसे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को एम्बुलेंस से आनन-फानन सिविल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टर ने देखते ही सुलोचना और राधा को मृत घोषित कर दिया।

गांव लौट रहा था परिवार

इस दुर्घटना में रामदास का पैर टूट गया है, फिलहाल उसे पत्नी और बेटी की मौत की जानकारी नहीं दी गई है। बताया गया है कि तीनों लोग रक्षाबंधन मनाने हिनौता कला गए थे, मगर रामदास को मकान निर्माण का काम मिल जाने से वहीं रुक गए थे। जबकि बेटा दादा-दादी के पास गांव में ही था। काम खत्म होने पर परिवार कोरवारा लौट रहा था, लेकिन हादसे ने सबकुछ खत्म कर दिया।

Created On :   15 Sep 2023 2:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story