सतना: मैहर जिले के 21 पुलिसकर्मियों का तबादला

मैहर जिले के 21 पुलिसकर्मियों का तबादला
  • प्रशासनिक दृष्टि से जिले के 21 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है।

डिजिटल डेस्क,सतना। पुलिस कप्तान सुधीर कुमार अग्रवाल ने रिक्त पदों को भरने और प्रशासनिक दृष्टि से जिले के 21 पुलिसकर्मियों का तबादला किया है।

मंगलवार को जारी आदेश में प्रधान आरक्षक हशरत अली को मुकुंदपुर चौकी से एसडीओपी कार्यालय अमरपाटन, मैहर से उपेन्द्र तिवारी को अमदरा, लक्ष्मीनारायण कोल को अमरपाटन, राजेन्द्र कुमार शर्मा को ताला से पुलिस लाइन, अशोक सिंह को अमदरा से मैहर, विजय कुमार शर्मा को अमदरा से रामनगर भेजा गया है।

इसी तरह आरक्षक गजराज सिंह गोंड़ को अमदरा से ताला, देवल शुक्ला को बदेरा से एसपी ऑफिस, सचिन बागरी को ताला से अमदरा, नितिन कनौजिया को अमदरा से बदेरा, चिंतामणि पांडेय को देहात से बदेरा, प्रमोद कुमार पांडेय को ताला से अमदरा, शुभम द्विवेदी को पुलिस लाइन से एसडीओपी कार्यालय अमरपाटन, ज्योति मिश्रा को पुलिस लाइन से ताला, दिनेश रावत को अमदरा से मैहर, अनिल यादव को बदेरा से अमदरा, प्रकाश कुशवाहा को बदेरा से देहात, हर्षिता तिवारी को मैहर से पुलिस लाइन, इंद्रजीत यादव को मैहर से अमदरा, रुचि मिश्रा को ताला से महिला सेल मैहर और आशीष मिश्रा को पुलिस लाइन से मुकुंदपुर चौकी भेजने के आदेश दिए गए हैं।

Created On :   13 March 2024 1:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story