क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया के मजबूत पक्ष, लेकिन हम भी कम नहीं : सरफराज

ऑस्ट्रेलिया के मजबूत पक्ष, लेकिन हम भी कम नहीं : सरफराज
  • सरफराज अहमद ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया के पास टेस्ट क्रिकेट में अच्छे बल्लेबाज हैं
  • लेकिन, उनका मानना है कि उनकी टीम का बल्लेबाजी क्रम किसी भी अन्य लाइन-अप के बराबर है

डिजिटल डेस्क, कैनबरा। पाकिस्तान के विकेटकीपर-बल्लेबाज सरफराज अहमद ने स्वीकार किया कि ऑस्ट्रेलिया के पास टेस्ट क्रिकेट में अच्छे बल्लेबाज हैं। लेकिन, उनका मानना है कि उनकी टीम का बल्लेबाजी क्रम किसी भी अन्य लाइन-अप के बराबर है। पाकिस्तान 14 दिसंबर से पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी।

सरफराज ने पीएम की प्लेइंग-11 के खिलाफ चार दिवसीय मैच से पहले पत्रकारों से कहा, "ऑस्ट्रेलिया के पास अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन हम भी कम नहीं हैं। अब्दुल्ला, बाबर, इमाम, सऊद और आगा के साथ हम चुनौती के लिए अच्छी तरह से तैयार हैं।"

सरफराज ने अपने लाइनअप में गुणवत्ता वाले गेंदबाजों की प्रशंसा की जिनमें से अधिकांश पहली बार ऑस्ट्रेलिया में लाल गेंद से खेलने जा रहे हैं। शाहीन और हसन शानदार हैं और हमारे पास मीर हमजा, खुर्रम शहजाद और फहीम जैसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने घरेलू प्रतियोगिताओं में अपनी योग्यता साबित की है।

उन्होंने अपने आयोजन स्थल पर 2015 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में वेस्टइंडीज के बिग-हिटर क्रिस गेल के 200 रन के दृश्यों को भी याद किया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बड़ी श्रृंखला से पहले इससे प्रेरणा लेने की उम्मीद की।

सरफराज ने कहा, "मुझे मनुका ओवल में जिम्बाब्वे के खिलाफ क्रिस गेल की 200 रनों की अविश्वसनीय पारी याद है। अब, जब हम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कैनबरा में चार दिवसीय मुकाबले के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं तो मौसम अच्छा लग रहा है। यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला शुरू हो रही है।"

पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया में कभी भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और सरफराज ने नए कप्तान शान मसूद को शुभकामनाएं दी। अपने देश का नेतृत्व करना हमेशा सम्मान की बात होती है और मैं शान मसूद को उनकी भूमिका के लिए बधाई देना चाहता हूं। बाबर आजम, मुहम्मद हफीज और शान मसूद के बीच सौहार्द हमारे शिविर के भीतर मजबूत बंधन का प्रमाण है।"

सरफराज ने अपनी बात खत्म करते हुए कहा कि वह टीम में कोई भी भूमिका निभाकर और टीम की सफलता में योगदान देकर खुश हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Dec 2023 11:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story