क्रिकेट: ब्रैड हैडिन ने वार्नर पर "आक्रामक हमले" के लिए जॉनसन पर कटाक्ष किया

ब्रैड हैडिन ने वार्नर पर आक्रामक हमले के लिए जॉनसन पर कटाक्ष किया
  • ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हैडिन ने डेविड वार्नर पर 'आक्रामक हमला' करने के लिए मिशेल जॉनसन की आलोचना की है
  • जॉनसन ने 'हीरो सेंड-ऑफ' का हवाला देते हुए पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वार्नर की विदाई टेस्ट श्रृंखला पर सवाल उठाया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हैडिन ने डेविड वार्नर पर 'आक्रामक हमला' करने के लिए मिशेल जॉनसन की आलोचना की है। इससे पहले, जॉनसन ने 'हीरो सेंड-ऑफ' का हवाला देते हुए पाकिस्तान के खिलाफ डेविड वार्नर की विदाई टेस्ट श्रृंखला पर सवाल उठाया था, जिस पर जॉनसन को वार्नर से "काफी खराब" टेक्स्ट संदेश मिला था।

"मिच का सारांश थोड़ा अजीब था और उसने मैदान छोड़ दिया। मुझे पिछले खिलाड़ियों के यह कहने पर कोई आपत्ति नहीं है, 'ठीक है, यही कारण है कि मैं उसे टीम में नहीं रखूंगा, मैं इसी पर गौर करूंगा।' ब्रैड हैडिन ने विलो टॉक पॉडकास्ट को बताया, "डेवी के व्यक्तित्व पर एक आक्रामक हमले की तरह, जिसकी मुझे नहीं लगता कि आपको ज़रूरत है।"

जॉनसन ने द वेस्ट ऑस्ट्रेलियन के लिए एक कॉलम में अपनी अस्वीकृति व्यक्त की, और सवाल उठाया कि बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज को हीरो की तरह विदाई क्यों दी जा रही है, जबकि वह कुख्यात 2018 बॉल-टैम्परिंग कांड में शामिल थे। वार्नर ने पहले अपने टेस्ट करियर को समाप्त करने की इच्छा के बारे में कहा था जब ऑस्ट्रेलिया जनवरी 2024 में एससीजी में श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच में पाकिस्तान का सामना करेगा। रविवार को, वार्नर को पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14-खिलाड़ियों की टीम में नामित किया गया था। पहला टेस्ट पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में, 14 दिसंबर से शुरू होगा।

हैडिन ने कहा"हां, आप इस पर अपनी राय दे सकते हैं कि आपको क्या लगता है कि टीम कैसी होनी चाहिए, लेकिन मुझे यह पसंद नहीं है जब पुराने खिलाड़ी निजी तौर पर खिलाड़ियों के प्रति बहुत सख्त रुख अपनाते हैं और मुझे भी कुछ-कुछ ऐसा ही लगा। हर कोई इसका हकदार है चयन पर उनकी राय। ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने डेविड और जॉर्ज पर ऐसे स्तर पर हमला किया, जिसे आप कहीं और नहीं देखना चाहेंगे। मुझे लगता है कि इससे कुछ लोगों के मुंह में थोड़ी कड़वाहट आ गई।''

इस साल एशेज में वॉर्नर ने पांच टेस्ट मैचों में 28.50 की औसत से सिर्फ 285 रन बनाए. उनका टेस्ट औसत 44.43 है, लेकिन 2020 की शुरुआत के बाद से केवल 31.79 का औसत रहा है। जॉनसन ने टेस्ट में वार्नर के खराब हालिया फॉर्म के साथ-साथ मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली पर भी निशाना साधा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Dec 2023 10:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story