आईपीएल 2024: बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिली बड़ी खुशखबरी, युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हुए फिट

बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स को मिली बड़ी खुशखबरी, युवा तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हुए फिट
  • आज से शुरू हो रहा है आईपीएल का 17वां सीजन
  • सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मुकाबला
  • मुकाबले से पहले मथीशा पथिराना हुए फिट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन आज से शुरू हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की जोरदार टक्कर के साथ सीजन का आगाज होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला आज शाम आठ बजे से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के युवा विदेशी तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना बैंगलुरु के खिलाफ सीजन ओपनर के लिए बिल्कुल ठीक हो गए हैं।

पथिराना के मैनेजर ने दिया अपडेट

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से पहले मथीशा पथिराना के मैनेजर ने उनके फिट होने की जानकारी दी है। मथीशा पथिराना के मैनेजर ने अपने ऑफिशियल एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "पथिराना कहां हैं? इसका जवाब है कि वह फिट हैं और गेंदबाजी के लिए तैयार हैं। तैयार रहो, लीजेंड के साथ आखिरी बार।" इस अपटेड के साथ ही यह कंफर्म हो गया है कि पथिराना पूरी तरह से फिट हैं। साथ ही बेंगलुरु के खिलाफ सीजन का पहला मुकाबला खेलने के लिए बिल्कुल तैयार है।

हाल ही में चोटिल हुए थे पथिराना

गौरतलब है कि श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हाल ही में बांग्लादेश दौरे पर चोटिल हो गए थे। उन्हें पिछले हफ्ते ही बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के दौरान इंजरी हुई थी। इसकी वजह से वह सीरीज आखिरी मुकाबला नहीं खेल पाए थे। इसके बाद से ही उम्मीद जताई जा रही थी कि वह आईपीएल के शुरुआती कुछ मुकाबले मिस कर सकते हैं। हालांकि, सीजन के पहले ही पथिराना का फिट हो जाना डिफेंडिंग चैम्पियंस चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि पथिराना टीम के सबसे अहम गेंदबाज हैं।

Created On :   22 March 2024 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story