वनडे वर्ल्ड कप 2023: ग्लेन मैक्सवेल ने खेली वनडे क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी, एक्सपर्ट्स और क्रिकेटर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

ग्लेन मैक्सवेल ने खेली वनडे क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी, एक्सपर्ट्स और क्रिकेटर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन
  • रन चेज करते हुए वनडे क्रिकेट में मैक्सवेल ने लगाया दोहरा शतक
  • मुश्किल परिस्थितियों में 128 गेंदों में खेली 201 रनों की नाबाद पारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत की मेजबानी में खेले जा रहे वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मंगलवार को अफगानिस्तान के खिलाफ वानखेड़े के मैदान पर खेले गए मुकाबले में ग्लेन मैक्सवेल एक अविश्वसनीय पारी खेली। ग्लेन मैक्सवेल की 128 गेंदों में 201 रनों की नाबाद पारी की बदौलत महज 91 रनों पर अपने सात बल्लेबाजों को गवां चुकी ऑस्ट्रेलियाई टीम वनडे क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन जीत हासिल की। रन चेज करते हुए मुश्किल परिस्थितियों में चोटिल होने के बावजूद ग्लेन मैक्सवेल की ओर से खेली गई इस धमाकेदार पारी को क्रिकेट एक्सपर्ट्स से लेकर मौजूदा क्रिकेटर्स तक वनडे क्रिकेट इतिहास की सबसे बेहतरीन पारी बता रहे हैं।

विराट कोहली ने मैक्सवेल को बताया सनकी

ग्लेन मैक्सवेल की इस अद्भूद पारी को देखकर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इंस्टा स्टोरी उनकी फोटो लगाकर पर लिखा, "ये सिर्फ तुम ही कर सकते हो मैक्सी..सनकी।" ग्लेन मैक्सवेल ने भी विराट की इस स्टोरी को अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है। आइए एक नजर डालते हैं कि विराट कोहली के अलावा ग्लेन मैक्सवेल की इस अविश्वसनीय पारी के बाद मौजूदा और पूर्व क्रिकेटर्स की ओर से कैसे रिएक्शन्स आए।

Created On :   8 Nov 2023 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story