मैं चाहूता हूं कि बांग्लादेश एशिया कप का फाइनल मैच खेले : तस्कीन अहमद

मैं चाहूता हूं कि बांग्लादेश एशिया कप का फाइनल मैच खेले :  तस्कीन अहमद
  • बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद एशिया कप को लेकर कही बड़ी बात
  • बांग्लादेश के फाइनल खेलने की जताई इच्छा
  • 30 सितंबर को शुरू हो रहा टूर्नामेंट

डिजिटल डेस्क, ढाका। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद ने कहा है कि अगर टीम 30 अगस्त से 17 सितंबर तक पाकिस्तान और श्रीलंका में होने वाले एशिया कप के फाइनल में पहुंचने में सफल होती है तो उन्हें व्यक्तिगत रूप से बहुत खुशी होगी।

बांग्लादेश एशिया कप में अपने अभियान की शुरुआत 31 अगस्त को सह-मेजबान श्रीलंका के खिलाफ करेगा। तस्कीन अपनी टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं। तस्कीन ने कहा, "हमारा मुख्य उद्देश्य एशिया कप का फाइनल खेलना है। मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत खुशी होगी अगर हम फाइनल तक पहुंच सकें और एक मजबूत टीम के रूप में खेलने में सक्षम हो सकें।"

तस्कीन के हवाले से द डेली स्टार ने कहा, "सभी लोग हमारे लिए प्रार्थना करें। जाहिर तौर पर हम चैंपियन बनना चाहते हैं लेकिन मुख्य बात बेहतर क्रिकेट खेलना है क्योंकि इसके तुरंत बाद विश्व कप है। अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल सकते हैं तो चैंपियन बनना संभव है।"

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष जलाल यूनुस ने पुष्टि की है कि सलामी बल्लेबाज लिटन दास बुखार के कारण बांग्लादेशी दल के साथ श्रीलंका जाने वाली उड़ान में नहीं होंगे।

उन्होंने कहा कि घायल इबादत के स्थान पर टीम में शामिल किए गए युवा तेज गेंदबाज तंजीम हसन साकिब बाद में दूसरी फ्लाइट से श्रीलंका जाएंगे क्योंकि उनका टिकट कन्फर्म नहीं हुआ है। ग्रुप ए और बी से शीर्ष दो टीमें एशिया कप सुपर फोर में आगे बढ़ेंगी, जहां वे कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीन और मैच खेलेंगे, जो 17 सितंबर को फाइनल की भी मेजबानी करेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Aug 2023 10:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story