भारतीय टीम को बदलाव के लिए रहना होगा तैयार : गावस्कर

भारतीय टीम को बदलाव के लिए रहना होगा तैयार : गावस्कर
WTC Final: Let ourselves down a little bit with how we bowled, admits Rohit Sharma
कई वरिष्ठ खिलाड़ी भारतीय टीम में रहेंगे
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भारत की 209 रन से पराजय के बाद कहा कि भारतीय टीम को भविष्य में बदलाव के लिए तैयार रहना चाहिए। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, गावस्कर ने विश्वास जताया कि भारतीय टीम में महत्वपूर्ण बदलाव देखे जाने की संभावना है। उन्हें उम्मीद नहीं है कि दो साल बाद मौजूदा कई वरिष्ठ खिलाड़ी भारतीय टीम में रहेंगे।

गावस्कर ने कहा, मुझे लगता है कि दो साल बाद मुझे पूरा यकीन है कि बहुत सारे वरिष्ठ खिलाड़ी नहीं होंगे। मुझे बहुत आश्चर्य होगा। यदि वे हैं, तो यह शानदार है। गावस्कर ने कहा, लेकिन, मुझे लगता है कि कहीं न कहीं आपको बदलाव के लिए तैयार रहना होगा, चाहे वह 20 ओवर का खेल हो, 50 ओवर का या फिर टेस्ट क्रिकेट। लेकिन यह होना ही है। ट्रैविस हेड और स्टीव स्मिथ के शानदार पहली पारी के शतकों ने ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट पर शुरू में ही मजबूत नियंत्रण दे दिया था। हालांकि भारत मैच को पांचवें दिन ले जाने में कामयाब रहा। हार के साथ, भारत अब दोनों डब्ल्यूटीसी फाइनल में हार चुका है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   12 Jun 2023 8:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story