पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल जारी: मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम ने किया इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी से इनकार, पाकिस्तान के क्रिकेट डायरेक्टर मोहम्मद हफीज का बड़ा खुलासा

मोहम्मद आमिर और इमाद वसीम ने किया इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी से इनकार, पाकिस्तान के क्रिकेट डायरेक्टर मोहम्मद हफीज का बड़ा खुलासा
  • आमिर और इमाद ने ठुकराया टीम में वापसी का ऑफर
  • मोहम्मद हफीज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया बड़ा खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत की मेजबानी में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजन रहा था। बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट के लीग स्टेज से ही बाहर हो गई थी। इस दौरान पाकिस्तानी टीम को पहली बार वनडे क्रिकेट में अफगानिस्तान से शिकस्त झेलनी पड़ी थी। इसके बाद से ही पाकिस्तान क्रिकेट में बवाल मचा हुआ है क्योंकि एक के बाद एक चीफ सेलेक्टर इंजमाम उल हक, गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल और कप्तान बाबर आजम तीनों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इन तमाम बवालों के बावजूद पाकिस्तान क्रिकेट में धमासन थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच पाकिस्तान टीम के क्रिकेट डायरेक्टर मोहम्मद हफीज ने भी बड़ा खुलासा किया है।

मोहम्मद हफीज ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल, वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद पाकिस्तानी टीम नए-नए बदलावों के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी हुई है। इस बीच पाकिस्तान टीम के क्रिकेट डायरेक्टर का पद संभाल रहे दिग्गज ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई चौंकाने वाले खुलासे किए। हफीज ने पहले कहा था कि तेज गेंदबाज हारिस रऊफ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने से मना कर दिया है। अब हफीज ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि स्पिन ऑलराउंडर इमाद वसीम और तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान के लिए खेलने से इनकार कर दिया।

आमिर-इमाद ने किया वापसी से इनकार

मोहम्मद हफीज ने यह भी बताया कि उन्होंने इमाद वसीम से दो दिन के अंदर जवाब मांगा था। लेकिन इमाद ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी। जबकि दूसरी ओर मोहम्मद आमिर को उन्होंने कहा था कि वह अपने रिटायरमेंट को वापस लेकर घरेलू क्रिकेट खेले और अपने आप को साबित करके पाकिस्तान टीम के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करें। लेकिन मोहम्मद आमिर ने भी उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया। हफीज के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के वीडियो को देखकर फैंस काफी निराश हैं क्योंकि पाकिस्तान क्रिकेट में चल रहा यह घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है।

Created On :   29 Nov 2023 4:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story