घर पर होने वाले विश्व कप की तैयारी में ज्यादा बदलाव नहीं होंगे : आरोन फिंच

Aaron Finch says There wont be much change in preparations for the World Cup at home
घर पर होने वाले विश्व कप की तैयारी में ज्यादा बदलाव नहीं होंगे : आरोन फिंच
आईसीसी टी20 विश्व कप घर पर होने वाले विश्व कप की तैयारी में ज्यादा बदलाव नहीं होंगे : आरोन फिंच
हाईलाइट
  • आस्ट्रेलिया इस महीने के अंत में एससीजी में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने विश्व कप का बचाव शुरू करेगा

डिजिटल डेस्क, सिडनी। आस्ट्रेलिया टी20 के कप्तान आरोन फिंच ने कहा है कि घर पर होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप मेगा इवेंट के लिए टीम की तैयारी में कुछ बदलने वाला नहीं है।

हाल ही में, 35 वर्षीय कप्तान ने पिछले एक साल में खराब फॉर्म के कारण एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट वास्तव में कठिन प्रारूप है और उनकी टीम सिर्फ इस बात पर ध्यान केंद्रित कर रही है कि दबाव के बारे में ज्यादा सोचे बिना इसे सर्वोत्तम तरीके से कैसे खेला जाए।

फिंच ने मंगलवार को एसईएन 1170 आफ्टरनून से कहा, बाहर लोग कह रहे है कि हम पर अतिरिक्त दबाव है क्योंकि आप घर पर खेलेंगे और आप (विश्व कप) बचाव कर रहे हैं। हमने उस (दबाव) के बारे में एक बार बात नहीं की है, वास्तविकता यह है कि आस्ट्रेलिया के लिए जब भी आप खेलते हैं, तो दबाव होता है।

फिंच ने कहा, हमने निश्चित रूप से उस पर ध्यान केंद्रित नहीं किया है, हम वास्तव में स्पष्ट हैं कि हम कैसे खेलना चाहते हैं, हम इस बात को मानते हैं कि टी20 क्रिकेट वास्तव में कठिन खेल है।

आस्ट्रेलिया इस प्रतियोगिता में पसंदीदा के रूप में प्रवेश करेगा, हालांकि फिंच का फॉर्म खराब रहा है, कई विशेषज्ञों ने चयनकर्ताओं से विकल्प देखने का आग्रह किया, खासकर युवा आलराउंडर कैमरन ग्रीन।

हालांकि, फिंच ने कहा कि वह कप्तान के रूप में अपने अंतिम अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में अपना सब कुछ देना चाहते हैं।

फिंच ने कहा, मैंने हमेशा अपना 100 प्रतिशत ध्यान अगले मैच या श्रृंखला पर दिया है, योजना और तैयारी के मामले में, मुझे नहीं लगता कि यह कोई दबाव है, लेकिन मुझे लगता है कि मैं थोड़ा अधिक बेहतर कर सकता हूं।

आस्ट्रेलिया इस महीने के अंत में एससीजी में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने विश्व कप का बचाव शुरू करेगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story