एबी डिविलियर्स ने श्रीलंका के खिलाफ कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की

AB de Villiers praised Kohlis performance against Sri Lanka
एबी डिविलियर्स ने श्रीलंका के खिलाफ कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की
क्रिकेट एबी डिविलियर्स ने श्रीलंका के खिलाफ कोहली के प्रदर्शन की तारीफ की
हाईलाइट
  • वनडे में घर पर उनका 21वां शतक था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में विराट कोहली के प्रदर्शन से पूरी तरह प्रभावित हैं और उन्होंने प्लेयर ऑफ द सीरीज बनने पर कोहली की तारीफ की। ट्विटर पर क्रिकेट स्टार ने कोहली की तारीफ की और लिखा, विराट कोहली! अलग स्तर।

कोहली रविवार को अंतिम एकदिवसीय मैच में अपने खेल में शीर्ष पर थे, उन्होंने अपना 46वां एकदिवसीय शतक पूरा किया, 110 गेंदों पर नाबाद 166 रन बनाए, जिसमें 13 चौके और आठ छक्के शामिल थे। वनडे में घर पर उनका 21वां शतक था, जिससे वह सचिन तेंदुलकर के 20 के आंकड़े को पार कर गए।

भारत ने रविवार को तिरुवनंतपुरम को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे में रिकॉर्ड 317 रन से जीत दर्ज कर सीरीज को भी 3-0 से जीत लिया। तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में, कोहली ने 141.50 के औसत और 137.37 की स्ट्राइक रेट से दो शतकों सहित 283 रन बनाए और प्रमुख रन-स्कोरर के रूप में श्रृंखला समाप्त की। रविवार के शतक ने भी कोहली को सचिन के कुल 49 एकदिवसीय शतकों के करीब पहुंचा दिया।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story