7 साल बाद जिम्बाब्वे ने लिया पाकिस्तान कप्तान से बदला ... पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे बाबर 

After 7 years, Zimbabwe took revenge on Pakistan captain… Babar Azam getting trolled for old tweet
7 साल बाद जिम्बाब्वे ने लिया पाकिस्तान कप्तान से बदला ... पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे बाबर 
बाबर आजम पर गिरी गाज 7 साल बाद जिम्बाब्वे ने लिया पाकिस्तान कप्तान से बदला ... पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रहे बाबर 
हाईलाइट
  • टूर्नामेंट में लगातार दो हार के साथ पाकिस्तान पर खतरे के बादल मंडराने लगे है

डिजिटल डेस्क, पर्थ। टी20 वर्ल्ड कप में जिम्बाब्वे के हाथों 1 रन से हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान बाबर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अभी तक वह फैंस की तरफ से मौजूदा दौर को लेकर नफरत का सामना कर रहे थे लेकिन अब उनकी पुरानी चीजों को निकालकर फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, पाकिस्तानी टीम का हमेशा से ही कमजोर इंग्लिश को लेकर मजाक उड़ाया जाता रहा है। इसी बीच यूजर्स ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का एक 7 साल पुराना ट्वीट ढूंढ निकाला है, जिसमें उन्होंने जिम्बाब्वे की स्पेलिंग गलत लिखी हुई थी। अब इसी बात को लेकर यूजर्स ने बाबर को लेकर सोशल मीडिया पर बातें लिखी हैं। 

दरअसल, यह बात मई 2015 की है। उस वक्त जिम्बाब्वे की टीम ने तीन वनडे और दो टी20 मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा किया था। वहीं जब जिम्बाब्वे की टीम पाकिस्तान पहुंची तो स्वागत के लिए बाबर आजम ने यह ट्वीट किया था. तब बाबर ने लिखा था, "Welcome zimbaway." बता दें जिम्बाब्वे की इंग्लिश में स्पेलिंग "Zimbabwe" है। 

इस दौरान एक यूजर ने बाबर आजम को ट्रोल करते हुए लिखा, "ये जो तुमने जिम्बाब्वे की गलत स्पेलिंग लिखी है, उसका बदला लिया है उन्होंने।" इसके अलावा भी यूजर्स ने बाबर की क्लास लगाई। 

आपको बता दें, टूर्नामेंट में लगातार दो हार के साथ पाकिस्तान पर खतरे के बादल मंडराने लगे है। टीम का सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल नजर आ रहा है। अभी तक खेले गए दो मुकाबलो में पाकिस्तान को पहले मैच में भारत के हाथों 4 विकेट जबकि दूसरे मुकाबले में जिम्बाब्वे के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था। 

Created On :   29 Oct 2022 6:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story