आखिरकार कौन है ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो IPL 2022 के पहले ही मैंच में हुई फेमस, फैन्स ने किया सोशल मीडिया पर कैमरामैन को जमकर ट्रोल

After all, who is this mystery girl who became famous in the first match of IPL 2022, Fans trolled fiercely on social media.
आखिरकार कौन है ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो IPL 2022 के पहले ही मैंच में हुई फेमस, फैन्स ने किया सोशल मीडिया पर कैमरामैन को जमकर ट्रोल
‘मिस्ट्री गर्ल’ IPL 2022 आखिरकार कौन है ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो IPL 2022 के पहले ही मैंच में हुई फेमस, फैन्स ने किया सोशल मीडिया पर कैमरामैन को जमकर ट्रोल
हाईलाइट
  • आईपीएल के पहले मुकाबले में केकेआर ने सीएसके को 6 विकेट से मात दी

डिजीटल डेस्क, नई दिल्ली। आखिरकार कौन है ये ‘मिस्ट्री गर्ल’ जो IPL 2022 के पहले ही मैंच में हुई फेमस। फैन्स ने किया सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल।

इंडियन प्रीमियर लीग की शुरूआत चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए पहले मैच से हुआ। पहले ही मैच में एक मिस्ट्री गर्ल सभी के सामने आई, जो सोशल पर अपने एक लुक से फेमस हो गई। 

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आगाज़ हो चुका है और पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स, और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। आईपीएल मैंच देखने के लिए आने वाले दर्शक बेहद उत्साह के साथ अपनी पसंदीदा टीम का मनोबल बढ़ाने के लिए आते है। और अपनी टीम को चीयर करते है। इसी बीच फैंन्स के रिएक्शन्स को कैप्चर करने का कोई भी मौका कैमरामैन नहीं छोड़ते और कई फैन्स टीवी स्क्रीन पर कुछ सेकंड दिखने के बाद ही फेमस हो जाते है। पहले मैंच में कुछ ऐसा ही हुआ।

 

चेन्नई सुपर किंग्स की जब बल्लेबाजी चल रही थी, और उसी वक्त कैमरामैंन ने टीवी स्क्रीन पर एक लड़की को दिखाया। चेन्नई का स्कोर उस वक्त 52-4 था। और तब उस लड़की का रिएक्शन वायरल हो गया। देखते ही देखते ट्विटर पर कई तरह के मीम्स बनने लगे। और ‘मिस्ट्री गर्ल’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

इतना ही नहीं, ट्विटर यूज़र्स ने इसके लिए कैमरामैन को ट्रोल भी करना शुरू कर दिया कई लोगों ने ट्वीट कर लिखा कि कैमरामैन पहला मैच होते ही अपने काम पर लग गए है।

दरअसल, हर साल आईपीएल के सीजन में ऐसा होता रहता है, जब फैंन्स के रिएक्शन कैमरे में कैप्चर होते ही वो फेमस हो जाते है। जिसका अंदाजा फैंन्स को भी नहीं होता।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पहले बल्लेबाजी की और सिर्फ 131 रनों का स्कोर बनाया। कोलकाता के सामने चेन्नई के 61 रन पर ही पांच विकेट गिर गए थे, जिसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रनों की धुआंधार पारी खेली और टीम को सम्मानजनक स्कोर बनाने का काम किया।

Created On :   27 March 2022 11:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story