बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी आरसीबी पर भारी पड़े 'लार्ड शार्दुल', सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ 

After batting, Lord Shardul overpowered RCB in bowling too, flood of memes on social media
बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी आरसीबी पर भारी पड़े 'लार्ड शार्दुल', सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ 
शार्दुल आए मैदान पर छाए बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी आरसीबी पर भारी पड़े 'लार्ड शार्दुल', सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़ 

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। दुनिया की सबसे प्रसिद्ध क्रिकेट लीग आईपीएल का रोमांच अपने चरम पर है।  सारी टीमें अपना 100% दे रही हैं और दर्शकों द्वारा उनके प्रदर्शन को भी काफी पसंद भी किया जा रहा है। इस सीजन हमें हर मैच में टीमों के लिए कोई ना कोई नया सितारा उभरता हुआ दिख है।  कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच ईडन गार्डंस पर खेले जा रहे मुकाबले में भी में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। बेंगलुरु ने कोलकाता को उनके होम ग्राउंड में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। डुप्लेसिस के इस फैसले को उनके गेंदबाजों ने एकदम सही ठहराया और कोलकाता के लगातार अंतराल पर विकेट झटक कर स्कोर को एक समय 89 रन पर 5 विकेट कर दिया। 

इस दौरान टीम के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसल जिनसे फैंस को एक तूफानी पारी की उम्मीद थी, उन्होंने भी फैंस को इस मैच में निराश किया और पहली बॉल पर विराट कोहली को कैच थमा बैठे, लेकिन इसके बाद आए शार्दुल ठाकुर। लॉर्ड शार्दुल के नाम से मशहूर इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बेंगलुरु के गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दी उन्होंने मात्र 29 गेंदों में 68 रनों की तूफानी पारी खेली जिसमें उन्होंने 9 चौके और 3 छक्के लगाए। इस पारी के दौरान शार्दुल ने रिंकू सिंह के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए मात्र 48 गेंदों में 103 रनों की शतकीय साझेदारी भी की। इस साझेदारी की मदद से एक समय संकट में नजर आ रही कोलकाता की टीम को नया जीवनदान मिला और उन्होंने निर्धारित 20 ओवरों में 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया। इसके बाद से शार्दुल को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बढ़ आ गई है।

 शार्दुल यहीं नहीं रुके जब वह गेंद लेकर आए तब भी उन्होंने एक शानदार शॉर्ट बाल पर माइकल ब्रेसवेल को नितीश राणा के हाथों कैच कराकर एक विकेट भी अपने अपने नाम किया। उनके इस शानदार प्रदर्शन पर शाहरुख खान, सुहाना खान, जूही चावला और शनाया कपूर भी झूमती हुई नजर आए। 

Created On :   6 April 2023 5:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story