लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए जोधपुर पहुंचने के बाद शेन वॉटसन बोले, मैं घर वापस आ गया हूं

After reaching Jodhpur for Legends League cricket, Shane Watson said, I am back home
लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए जोधपुर पहुंचने के बाद शेन वॉटसन बोले, मैं घर वापस आ गया हूं
क्रिकेट लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए जोधपुर पहुंचने के बाद शेन वॉटसन बोले, मैं घर वापस आ गया हूं
हाईलाइट
  • लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए जोधपुर पहुंचने के बाद शेन वॉटसन बोले
  • मैं घर वापस आ गया हूं

डिजिटल डेस्क, जोधपुर। आस्ट्रेलिया के पूर्व आलराउंडर शेन वॉटसन राजस्थान राज्य में काफी टी20 क्रिकेट खेल चुके हैं। वह राज्य के क्रिकेट स्टेडियमों के मैदानी हालात के बारे में काफी कुछ जानते हैं और यहां के मौसम से अच्छी तरह परिचित है। इसलिए, जब वह लीजेंड्स लीग क्रिकेट खेलने के लिए शुक्रवार को जोधपुर पहुंचे, तो उन्हें यहां अपनापन सा महसूस हुआ।

आस्ट्रेलियाई दिग्गज टूर्नामेंट में भीलवाड़ा किंग्स की ओर से खेलेंगे और कहा कि राजस्थान राज्य उनके दूसरे घर जैसा है। उन्होंने कहा, मैं घर वापस आ गया हूं। मेरे पास राज्य में खेलने की बहुत सारी अविश्वसनीय यादें हैं। आज जब मैं जोधपुर पहुंचा तो मुझे फिर से वह जुड़ाव महसूस हुआ। राज्य के लोग मुझसे प्यार करते हैं और मैं उनके समर्थन से हमेशा विनम्र रहता हूं।

सम्मेलन में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, आयरलैंड के महान केविन ओब्रायन और लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-संस्थापक और सीईओ रमन रहेजा ने भी भाग लिया। वाटसन ने कहा कि चार टीमों के बीच प्रतिस्पर्धा अधिक है और वह टीम को आगे बढ़ाने की कोशिश करेंगे। दो मैच बचे होने के साथ, सभी चार टीमें - गुजरात जायंट्स, भीलवाड़ा किंग्स, इंडिया कैपिटल्स और मणिपाल टाइगर्स - प्लेआफ में जगह बनाने की दौड़ में हैं।

टूर्नामेंट के बारे में वाटसन का आकलन वास्तव में सही है। खेल ने क्रिकेटरों के बीच जबरदस्त प्रतिस्पर्धा की भावना देखी है। मोहम्मद कैफ और मुथैया मुरलीधरन के मैदान में शानदार कैच लेने से लेकर तेज गेंदबाज फिदेल एडवर्डस और टीनो बेस्ट ने बल्लेबाजों को बाउंसरों से डराया है। टेलर भी वाटसन से सहमत थे। उन्होंने कहा, जब आप बेहतर करना चाहते हैं तो प्रतिस्पर्धा शुरू हो जाती है। दिग्गजों ने जिस तरह से खेल खेला है, उससे मैं वास्तव में खुश हूं। हमने बहुत जोश दिखाया है और मैं और अधिक जोश के साथ मैच खेलने की उम्मीद कर रहा हूं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Sep 2022 2:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story