राजस्थान के खिलाफ डु प्लेसिस, कोहली और मैक्सवेल को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत : चोपड़ा

Akash Chopra says Du Plessis, Kohli and Maxwell need to do better against Rajasthan
राजस्थान के खिलाफ डु प्लेसिस, कोहली और मैक्सवेल को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत : चोपड़ा
आईपीएल 2022 राजस्थान के खिलाफ डु प्लेसिस, कोहली और मैक्सवेल को बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत : चोपड़ा
हाईलाइट
  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ राजस्थान बेहतर करता हैं

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा को लगता है कि कप्तान फाफ डु प्लेसिस, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल को आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ क्वालीफायर 2 मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए बेहतर प्रदर्शन करने की जरूरत है।

कोलकाता में एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स पर 14 रन की जीत के दौरान डु प्लेसिस, कोहली और मैक्सवेल द्वारा बनाए गए कुल रनों की संख्या 34 थी, जिसके बाद रजत पाटीदार ने 54 गेंदों में नाबाद 112 रनों की पारी खेली।

चोपड़ा ने कहा, आज के मैच में अनुभव मददगार करेगा। मेरा मानना है लेकिन मैं फिर भी गलत हो सकता हूं, क्योंकि अगर हम इस सीजन में आरसीबी के अब तक के प्रदर्शन को देखें, तो वे कोहली, मैक्सवेल और फाफ डु प्लेसिस के रन बनाए बिना एलिमिनेटर जीतकर इस मुकाम तक पहुंचे हैं। इस बार आरसीबी का सीजन अच्छा रहा है।

चोपड़ा ने आगे कहा, इस सीजन में आरसीबी ने अच्छा किया है, लेकिन अगर आप यहां से आगे बढ़कर आज का मैच जीतना और फिर फाइनल में गुजरात को हराना चाहते हैं, तो यह फाफ, कोहली और मैक्सवेल के रन बनाए बिना संभव नहीं होगा।

चोपड़ा ने आगाह किया कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के खिलाफ सीनियर तिकड़ी को रन बनाने होंगे, क्योंकि पाटीदार ने एलिमिनेटर में जो कुछ भी किया वह हर बार नहीं होगा।

चोपड़ा ने आगे महसूस किया कि राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल, (जो वर्तमान में 15 मैचों में 26 विकेट के साथ अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं) को रविवार को फाइनल में जगह बनाने के लिए प्रतियोगिता में अपनी पूर्व आईपीएल टीम के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, युजी चहल और रविचंद्रन अश्विन ने बैंगलोर के खिलाफ पिछले दोनों मैच में बिना कोई विकेट लिए आगे बढ़े हैं, जिससे राजस्थान दोनों मैच हार गया है।

चोपड़ा ने कहा कि बैंगलोर क्वालीफायर 2 जीत सकता है और फाइनल में गुजरात टाइटंस का सामना कर सकता है।

उन्होंने आगे कहा, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ राजस्थान बेहतर करता हैं, तो वह यह मैच जीत जाएंगे। लेकिन लेकिन इस बार मैं आरसीबी को समर्थन करूंगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story